सतना

एमपी के सतना में फंक्शन में बैंड नहीं बजाया तो कर दी युवक की हत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

एमपी के सतना में फंक्शन में बैंड नहीं बजाया तो कर दी युवक की हत्या, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार
x
MP Satna News : अस्पताल में भर्ती रहे घायल युवक की मौत के बाद परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया।

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के सिंहपुर थाना अंतर्गत करसरा गांव में मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने इंकार कर दिया। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी परिजनों को समझाने का प्रयास करते रहे। घंटो समझाइस के बाद परिजन मान गए।

क्या है मामला

बताया गया है कि करसरा निवासी मनोज चौधरी 35 वर्ष का गांव में ही बैंड पार्टी बनाए हुए था। उसे एक कार्यक्रम में बैंड बजाने के लिए कहा गया था लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। इसके बाद 4 अक्टूबर को सुनियोजित तरीके से गांव के ही सौरभ त्रिपाठी की दुकान के पास बुलाया गया। जहां आरोपी कमलेश, संतोष, सौरभ और मोनू ने उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान आरोपियों ने मनोज पर लाठी और रॉड से हमला किया। मारपीट करने के बाद आरोपी युवक को सती दाई मंदिर के पास फेंककर भाग गए। रात 9 बजे के करीब परिजनों को घटना के बारे में पता चला। परिजन युवक को लेकर सिंहपुर अस्पताल पहुंचे। जहां से युवक को सतना जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि एसजीएमएच के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती रहे युवक की शनिवार की सुबह मौत हो गई। जहां से युवक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे, लेकिन युवक का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी गांव पहुंचे। जहां प्रशासन द्वारा शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन परिजनों को दिया गया।

तीन थानों का पहुंचा बल

गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए करसरा गांव में सिंहपुर, कोठी और नागौद थाने का पुलिस बल पहुंच गया। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जम कर बहस हुई।

Next Story