सतना

एमपी के सतना में खाद्य सुरक्षा अधिकारी से मारपीट कर अपहरण का प्रयास, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

एमपी के सतना में खाद्य सुरक्षा अधिकारी से मारपीट कर अपहरण का प्रयास, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
x
MP Satna News : पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप फरियादी द्वारा लगाया गया है।

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ मारपीट करने और अपहरण का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ घटित घटना की शिकायत थाने में नहीं की गई है। पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप फरियादी द्वारा लगाया गया है।

क्या है मामला

बताया गया है कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरज विश्वकर्मा शासकीय काम से रामनगर क्षेत्र का भ्रमण कर अपने साथी शाहिद के साथ लौट रहे थे। बाईपास स्थित गुंडा स्वामी उर्फ गौतम के ढाबे में चाय पी रहे थे। इसी दरमियान खाद्य अधिकारी ने कार्य कर रहे एक कर्मचारी से ढाबा संचालक के बारे में पूछा तो वह अधिकारी को ढाबा संचालक के पास ले गया। ढाबा संचालक से हाल-चाल पूछते ही वह भड़क गया। इस दौरान ढाबा संचालक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरज की बेदम पिटाई कर दी। एक कार में बैठा कर आरोपी, खाद्य अधिकारी और उसके साथी शाहिद को कहीं ले जाने लगे। प्रतापगढ़ी जुड़मनिया के समीप गाड़ी फंसने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी और उनका साथी शाहिद भाग निकले। कुछ दूर बैठे ग्रामीणों को जब घटना का पता चला तो ग्रामीणों ने घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

फरियादी खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि थाना प्रभारी अमरपाटन संदीप भारती ने उन्हें पांच घंटे तक थाने में बैठाए रखा लेकिन आरोपी के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। इसी दरमियान आरोपी भी थाने पहुंच गया। थाने में ही आरोपी ने खाद्य अधिकारी को धमकी दी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया।

प्रादेशिक संगठन को दी सूचना

बताया गया है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से आहत खाद्य अधिकारी द्वारा प्रादेशिक संगठन को जानकारी दे दी गई है। संगठन से इस मामले को गंभीरता से लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई न करना उसकी कार्यप्रणाली को कटघरे में लाकर खड़ा कर रहा है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story