सतना

एमपी के सतना में पत्नी के मायके से वापस नहीं लौटने से क्षुब्ध पति ने खुद का रेत लिया गला, हालत गंभीर

Sanjay Patel
6 Sep 2023 8:54 AM GMT
एमपी के सतना में पत्नी के मायके से वापस नहीं लौटने से क्षुब्ध पति ने खुद का रेत लिया गला, हालत गंभीर
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेत लिया। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। पत्नी के वापस नहीं लौटने से युवक क्षुब्ध था।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने ब्लेड से खुद का गला रेत लिया। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। पत्नी के वापस नहीं लौटने से युवक क्षुब्ध था। ऐसे में गुस्से में आकर उसे यह कदम उठा लिया। युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ब्लेड से काटा खुद का गला

मामला सतना के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुआ। यहां टिकुरिया टोला की बजरंग नगर कालोनी में रहने वाले शुभम लोनिया पिता अमृतलाल लोनिया 20 वर्ष ने खुद का ब्लेड से गला काट लिया। बताया गया है कि इस दौरान वह शराब के नशे में भी था। मंगलवार की रात युवक को लहूलुहान हालत में टिकुरिया टोला मुक्तिधाम में पड़ा देखा गया। जिसके बाद उसके पिता को लोगों ने इसकी सूचना दी। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

पत्नी गई हुई थी मायके

बजरंग नगर कॉलोनी निवासी शुभम लोनिया के पिता अमृतलाल लोनिया का कहना है कि उनके बेटे की शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी सत्तो कुछ दिनों पूर्व मायके गई हुई थी। जिसको शुभम वापस आने के लिए कह रहा था किंतु वह कुछ दिन और मायके में ही रुकना चाहती थी। पत्नी के मायके से वापस नहीं लौटने के कारण शुभम नाराज था। उसके पिता का कहना है कि मंगलवार की सुबह से ही वह शराब पी रहा था। शाम को वह घर से कहीं बाहर चला गया। जिसके कुछ घंटे बाद ही उन्हें यह खबर मिली कि उनका बेटा लहुलुहान हालत में टिकुरिया टोला मुक्तिधाम में पड़ा हुआ है। खबर मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचे और देखा कि शुभम के गले में कट का निशान था। जिसके बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

Next Story