सतना

Satna Accident News: पिकअप के बाद अब यात्री बस पलटी, आर्मी वाहन भी दुर्घटना ग्रस्त, आधा सैकड़ा से ज्यादा लोग घायल

Viresh Singh Baghel
13 Oct 2021 9:57 AM GMT
Satna Accident News: पिकअप के बाद अब यात्री बस पलटी, आर्मी वाहन भी दुर्घटना ग्रस्त, आधा सैकड़ा से ज्यादा लोग घायल
x
Satna Accident News Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) में हुए तीन बड़े हादसे।

Satna Accident News: बीते 12 घंटो के अंतराल में सतना जिले (Satna District) के अंदर तीन बड़े हादसे होने से यह जिला हादसों के नाम हो गया है। आधी रात को श्रद्धालुओ से भरा पिकअप वाहन सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में पलट गया था वही अब यात्रियों से भरी बस उचेहरा थाना क्षेत्र में पलट गई है। इतना ही नही मैहर थाना क्षेत्र में डंपर की टक्कर से आर्मी वाहन भी दुर्घटना ग्रस्त हो गया है।

यात्रियों से भरी बस पलटी

सतना जिले के उचेहरा नागौद मार्ग पर हत्था बाबा मंदिर सूखा नाला के पास बुधवार की सुबह 11 बजे महाकाल ट्रेवल्स की यात्री बस क्रमांक एमपी-19-पी-0149 अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमे बस में सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए है। वही 8 को गंभीर चोट लगी है। मौके पर पहुची उचेहरा पुलिस घायलों को राहगीरों की मदद से हॉस्पिटल ले गई है। बताया जा रहा है कि यात्री बस नागौद से यात्री भरकर मैहर जा रही थी। सूखा नाला के पास बस अचानक सड़क से नीचे उतर गई। जिसके चलते बस पलट गई है। दुर्घटना में बस सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई थी।

आर्मी वाहन में फंसा आर्मी मैन

वही एक अन्य दुर्घटना सतना जिले के मैहर थाना अंतर्गत नरौरा ग्राम के पास घटी है। जहां आर्मी वाहन दुर्घनाग्रस्त हुआ है। इस हादसे में आर्मी वाहन के चालक का पैर वाहन में ही फस गया। उसे निकालने के लिए वाहन में सवार अर्मी मैन लगे रहे। बताया जा रहा है कि यह हादसा विपरीत दिशा से आ रहे डंपर की जोरदार टक्कर लग जाने के कारण हुई है। डंपर की ठोकर से आर्मी वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया और वाहन चालक साइड में वाहन टकराने के कारण चालक उसमें फंस गया है। वही दुर्घटना में कई लोगो के घायल होने की खबर है।

मैहर में चल रहा मेला

ज्ञात हो कि नवदुर्गा उत्सव के चलते मैहर में मेला भरा हुआ है। दूरदराज से लोग मैहर पहुच रहे है। इस दौरान वाहन दुर्घटनाएं सामने आ रही है।

Next Story
Share it