सतना

एमपी के सतना फेसबुक में हुई दोस्ती के बाद अपहरण कर किया गलत काम, आरोपी हिरासत में

एमपी के सतना फेसबुक में हुई दोस्ती के बाद अपहरण कर किया गलत काम, आरोपी हिरासत में
x
MP Satna News: सतना जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने एक नाबालिग को फेसबुक (Facebook) के माध्यम से अपने प्यार के जाल में फंसाया।

MP Satna News: सोशल मीडिया में अक्सर प्यार परवान चढ़ता है, समय के साथ प्यार की खुमारी भी उतर जाती है। लेकिन जब तक प्यार में डूबे आशिकों को अपनी गलती का एहसास होता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है। सतना जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने एक नाबालिग को फेसबुक (Facebook) के माध्यम से अपने प्यार के जाल में फंसाया। इसके बाद किशोरी को अगवा कर उसके साथ दो माह से अधिक समय तक गलत काम करता रहा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 366, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि जिले के मैहर स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 के छात्रा के गुमशुदगी की शिकायत परिजनों द्वारा जून 2022 माह में की गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस ने जब नाबालिग के सोशल मीडिया एकांउट को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि किशोरी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी के गायब होने के बाद से सोशल मीडिया एकाउंट में किसी प्रकार का मैसेज नहीं आया था। पुलिस ने संदेही युवक के सोशल मीडिया एकाउंट का आईपी एड्रेस पता किया तो उसकी लोकेशन रीवा जिला मिली। इस प्रकार सतना पुलिस टीम ने रीवा पहुंच कर आरोपी को पकड़ कर उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त कराया।

ये है आरोपी

किशोरी को अगवा कर गलत काम करने के मामले में पुलिस ने अमर वर्मा उर्फ अमर साकेत पुत्र रामसिया साकेत 22 वर्ष निवासी कंचन टोला थाना मऊगंज शामिल है। गौरतलब है कि आरोपी द्वारा किशोरी को अगवा कर देवतालाब में रखे हुए था।

वर्जन

किशोरी को अगवा कर उसके साथ गलत काम करने के आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी और किशोरी की पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी।

संतोष तिवारी, थाना प्रभारी

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story