सतना

सतना के अमरपाटन में एसिड अटैक से हड़कंप, दोस्तों पर तेजाब डालने का लगाया आरोप

सतना के अमरपाटन में एसिड अटैक से हड़कंप, दोस्तों पर तेजाब डालने का लगाया आरोप
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में एसिड अटैक (Acid attack) की घटना सामने आई है।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) के अमरपाटन (Amarpatan) में युवक पर तेजाब डाल कर जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया है। युवक कों गंभीर अवस्था में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही सूचना पाकर पहुची पुलिस युवक का बयान दर्ज करके घटना की जांच कर रही है।

दोस्तों पर आरोप

घटना से जख्मी युवक ने अपने दोस्तों पर तेजाब डालकर जिंदा जलाए जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दोस्तों ने शराब पार्टी के लिए उसे बुलाया था। उसे भी शराब पिलाई गई और फिर उसके साथ विवाद करना शुरू कर दिए। घायल की माने तो आरोपी दोस्तों ने पहले तो उसके साथ लात-घूसों से बेदम मारपीट की और फिर उसके शरीर में तेजाब डाल दिए, हांलाकि विवाद का क्या कारण रहा यह स्पष्ट नही हो पाया। वही सूचना पाकर पहुची पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आ पाएगी।

घटना से क्षेत्र में हड़कंप

युवक पर हुए तेजाब से हमलें की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है। इस घटना के पीछे का एक कारण नशा सामने आ रहा है। जहां दोस्तों के बीच चली शराब पार्टी के बाद विवाद हुआ और तेजाब से अटैक किया जाना सामने आया है। ज्ञात हो कि लगातार नशा के खिलाफ जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके बाद भी नशेड़ियों में इसका कोई प्रभाव नजर नही आ रहा और नशा के शैकिन नशा करने के बाद अपराध घटित कऱ रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story