सतना

एमपी के सतना में आभूषण-नगदी के साथ ही किशोरी का अपहरण कर ले गए आरोपी, पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का ईनाम

एमपी के सतना में आभूषण-नगदी के साथ ही किशोरी का अपहरण कर ले गए आरोपी, पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का ईनाम
x
MP Satna News: पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने मौके का मुआयना कर आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर किया है।

MP Satna News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें तीन मकानों में चोरी करने के साथ ही बदमाश अपने साथ एक किशोरी का भी अपहरण कर ले गए। पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला वह सकते में आ गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने मौका मुआयना कर आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस अपहृत किशोरी के साथ ही चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बताया गया है कि जिले के बदेरा थाना अंतर्गत भदनपुर स्थित तीन मकानों में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताते हैं कि सुबह घर के सदस्यों को चोरी का पता चला। चोर अपने साथ लाखों रूपए कीमत के आभूषण और नगदी चुरा ले गए। विडंबना तो यह रही कि नगदी और आभूषण तो चोरी गए ही साथ ही घर में सो रही किशोरी भी गायब थी। माना जा रहा है कि आरोपी अपने साथ घर में सो रही 11 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए हैं। परिजनों ने किशोरी की काफी तलाश की, लेकिन जब वह नहीं मिली तो इसकी सूचना बदेरा थाने में की। संपत्ति के साथ ही किशोरी के गायब होने का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई। थाना प्रभारी के साथ ही पुलिस अधीक्षक भी पीड़ित के घर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इनके यहां की चोरी

बताया गया है कि आरोपियों ने भदनपुर निवासी नंदू साकेत, दशरथ साकेत और राजेश साकेत के यहां चोरी की थी। तीनों मकानों में चोरी करने के बाद आरोपी राजेश साकेत की 11 वर्षीय किशोरी को अपने साथ ले गए।

जानकारी देने से कतरा रही पुलिस

सूत्रों की माने तो पुलिस किशोरी का अपहरण के संबंध में जानकारी देने से कतरा रही है। इसके अलावा थाना प्रभारी राजश्री रोहित ने अपने मोबाइल नंबर के साथ ही बालिका का पता बताने पर 25 हजार का ईनाम देने की सूचना प्रसारित कर रही है। फिलहाल पुलिस को अभी तक किशोरी और चोरों के संबंध में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story