सतना

एमपी के सतना-मैहर बायपास में हादसा, बाइक के ऊपर से गुजर गया ट्रक, मां की मौत-बेटा घायल

Sanjay Patel
2 July 2023 10:33 AM GMT
एमपी के सतना-मैहर बायपास में हादसा, बाइक के ऊपर से गुजर गया ट्रक, मां की मौत-बेटा घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। एक ट्रक बाइक के ऊपर से गुजर गया। बाइक में मां-बेटा सवार थे। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में दर्दनाक हादसा घटित हो गया। एक ट्रक बाइक के ऊपर से गुजर गया। बाइक में मां-बेटा सवार थे। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

बाइक फिसली तो ट्रक ने रौंद दिया

जानकारी के मुताबिक शनिवार-रविवार की दरमियानी रात सतना-मैहर बायपास पर यह हादसा हुआ। ट्रक के पहिए के नीचे कुचल जाने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान फूलमती केवट उम्र 40 वर्ष निवासी गोबरांव थाना उचेहरा के रूप में की गई है। महिला अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर रीवा जा रही थी। जैसे ही बाइक सवार बायपास पर सरस्वती आवासीय विद्यापीठ स्थित मोड़ के पास पहुंचे, उनकी बाइक फिसल गई। जिसकी वजह से मां और बेटा सड़क पर जा गिरे। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक महिला फूलमती को रौंदते हुए गुजर गया। ट्रक का नंबर एमपी 19 एचए 5146 बताया गया है। जबकि बाइक का नंबर एमपी 19 एनई 5495 बताया गया है।

बेटे का चल रहा इलाज

हादसे के बाद मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया। जिसके कारण जाम की स्थिति निर्मित हो गई। बायपास पर वाहनों की आवाजाही थम सी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी महेन्द्र सिंह, टीआई सिटी कोतवाली भूपेन्द्रमणि पाण्डेय और टीआई कोलगवां सुदीप सोनी पहुंच गए। जिसके बाद जाम खुलवाया गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। जबकि घायल बेटे को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं। इस दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले में कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

Next Story