सतना

एमपी के सतना जिले में हादसाः मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली सड़क से नीचे खाई में गिरी, 14 श्रमिक घायल

Rewa Accident News
x

Accident

Satna Accident News: एमपी के सतना जिले अंतर्गत बाबूपुर चौकी के बारीकला गांव में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी

Satna Accident News: खराब सड़क के चलते अनियंत्रित हुई ट्रैक्टर ट्राली तकरीबन 10 फिट नीचे खाई में पलट गई। जिससे ट्रैक्टर ट्राली में सवार 14 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह घटना रविवार को सतना जिले अंतर्गत बाबूपुर पुलिस चौकी के बारीकला गांव से सामने आ रही है। घालय मजदूरों को ईलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

2 दर्जन सवार थें मजदूर

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में तकरीबन 2 दर्जन मजदूर सवार थें। वे काम करने के लिए ट्रैक्टर ट्राली से साइड में जा रहे थे। जैसे ही बारीकला गांव के पास पहुचे तो तेज रफ्तार ट्रैक्टर खराब सड़क के चलते अनियंत्रित हो गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते ट्रैक्टर ट्राली सड़क से नीचे उतर कर खाई में पलट गया। घटना से ट्रैक्टर ट्राली में सवार मजदूरों में चीख-पुकार मच गई, वही स्थानिय लोगो की मदद से वाहन में फंसे लोगो को बाहर निकला गया।

ग्रामीणों में आक्रोष

हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर ट्राली से ग्रामीणों में आक्रोष व्यप्त हो गया है। ग्रामीण होने वाले हादसों के लिए बिरला फैक्ट्री प्रबंधन को जिम्मेदार ठहरा रहे है। उनका कहना है कि सड़क खाई का रूप लिए है, तो वही सड़क सकरी है। जिससे आए दिन इस सड़क में हादसे हो रहे है। सड़क मरम्मत कार्य के लिए जब भी प्रयास किए जाते है तो फैक्ट्री को लोग रोक लगा रहे है।

ग्रामीणों की मांग है कि बारीकला गांव के इस सड़क की न सिर्फ मरम्मत कार्य करवाई जाए बल्कि चौड़ीकरण का कार्य भी कराया जाए, जिससे आवागमन सुगम हो सकें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story