सतना

एमपी के सतना में घर में घुस कर नाबालिग से दुष्कृत्य, आरोपी गिरफ्तार

एमपी के सतना में घर में घुस कर नाबालिग से दुष्कृत्य, आरोपी गिरफ्तार
x
MP Satna News: किशोरी अपने पिता और भाई के साथ रहती है, बचपन में ही उसकी मां की मौत हो गई थी।

MP Satna News: घर में घुस कर नाबालिग से दुष्कृत्य करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 450, 376, 506, पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। गौरतलब है कि किशोरी अपने पिता और भाई के साथ रहती है। बचपन में ही उसकी मां की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन उसके पिता खाना खाने के बाद काम पर चले गए, घर पर भाई भी नहीं था। वह घर के बाहर खड़ी थी, अचानक मौके पर पहुंचा आरोपी जबरजस्ती उसे कमरे के अंदर ले गया। जहां आरोपी ने नाबालिग से दुष्कृत्य किया। आरोपी द्वारा किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी किशोरी को दी गई। घटना के बाद आरोपी भाग गया। घर पहुंचे परिजनों को किशेरी द्वारा आपबीती सुनाई गई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने गए। किशोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ाया आरोपी

बताया गया है कि घटना के बाद आरोपी गांव से भाग गया था। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अंतू उर्फ अंकित अहिरवार 19 वर्ष को पुलिस ने नौखड़ गांव में छिपा हुआ है। सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

वर्जन

घर में घुस कर किशोरी के साथ दुष्कृत्य करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को न्यायालय के आदेश बाद जेल भेज दिया गया है।

शैलेन्द्र पटेल, थाना प्रभारी सिंहपुर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story