सतना

सतना में 8वी कक्षा के छात्र पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, हालात गंभीर

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद बस स्टाफ के पास 8वी कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला

सतना। सिटी कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद बस स्टॉप के पास 8वी कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला करके हमलाबर ने उसे लहूलुहान कर दिया और फरार हो गया। चाकू लगने से घायल छात्र को सतना के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

किराना खरीदने जा रहा था घायल

बताया जा रहा है कि घायल छात्र सायकल से किराना की खरीदी करने के लिए दुकान जा रहा था। जैसे ही वह नजीराबाद बस स्टाफ के पास पहुचा तो आरोपी ने उसके पीठ पर दनादन चाकू से हमला कर दिया। जब तक लोग उसे बचा पाते इसके पूर्व ही आरोपी ने चाकू से कई बार किए और वह मौके से फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

चाकूबाजी के घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अस्पताल पहुची और घायल छात्र से घटना के सबंध में जानकारी ली है। उसने पुलिस को बताया कि हमलाबर आरोपी कामिल है। वह रास्ते में उसे रोक लिया और विवाद करने लगा। वह कुछ समझ पाता इसी दौरान उसने पीछे से चाकू मार दिया। वही छात्र पर हमला करने वाले कामिल की पुलिस अब सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।

कान्वेंट स्कूल का है छात्र

बताया जा रहा है कि चाकूबाजी की घटना में घायल छात्र सतना शहर के प्रेमनगर में संचालित कान्वेंट स्कूल में पढ़ाई करता है। घायल ने पुलिस को बताया कि कामिल उसे पहले भी स्कूल जाते समय परेशान कर चुका है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story