सतना

एमपी के सतना में बैंककर्मी की आंख में मिर्ची डाल कर ₹50000 की लूट, दो आरोपी गिरफ्तार

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले में मिर्ची गैंग का कहर जारी है। इस गैंग की खासियत यह है कि यह जिस व्यक्ति से लूट या अन्य आपराधिक घटना को अंजाम देते हैं उसकी आंख में मिर्ची डाल देते हैं।

Satna MP News: सतना जिले में मिर्ची गैंग का कहर जारी है। इस गैंग की खासियत यह है कि यह जिस व्यक्ति से लूट या अन्य आपराधिक घटना को अंजाम देते हैं उसकी आंख में मिर्ची डाल देते हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में गत दिवस बैंककर्मी की आंख में मिर्ची डाल कर 50 हजार की लूट में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

क्या है मामला

बताया गया है कि कियोस्क में फिनो बैंककर्मी चिन्यम पाण्डेय पुत्र नागेन्द्र प्रसाद पाण्डेय 27 वर्ष निवासी पुलिस कालोनी, सतना पैसे पहुचाने गया था। इसी दरमियान वहां पहुंचे एक युवक ने बैंककर्मी से पैसे निकलवाने के बारे में पूछने लगा। गौरतलब है कि इस दौरान बैंककर्मी अपने हांथ में 50 हजार रूपए रखे हुए थे। यह रूपए वह मौके पर ही मौजूद सर्वेश को देने वाला था।

अचानक संबंधित युवक ने जेब में हांथ डाल कर मिर्ची निकाली और बैंककर्मी के आंख में डाल दी। इसके पहले की बैंककर्मी चिनमय और सर्वेश कुछ समझ पाते संबंधित युवक रूपए छीन कर भागने लगा। दोनो ने शोर मचाया, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा। फरियादी द्वारा घटना की शिकायत सिविल लाइंस थाने में की गई।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि बैंककर्मी द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में सीसीटीवी फुटेज और सायबर सेल की मदद से पुलिस ने संदेही युवक विजय कुशवाहा निवासी अहिरगांव 22 वर्ष सिविल लाइंस और उसके नाबालिग साथी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की बात स्वीकार कर ली।

इनकी रही अहम भूमिका

आरोपियों को पकड़ने में सिविल लाइंस थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी, सायबर सेल निरीक्षक अजीत सिंह, एएसआई राजेन्द्र मिश्रा, प्रधान आरक्षक अजीत मिश्रा, अभिनय शर्मा, सुखेन्द्र सिंह, महेन्द्र साकेत, अंकेश, प्रशांत परौहा की अहम भूमिका रही।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story