सतना

Satna जिले के सीमा से लगे शबरी जलप्रपात में डूबे 4 टूरिस्ट, 3 युवको का मिला शव

Satna जिले के सीमा से लगे शबरी जलप्रपात में डूबे 4 टूरिस्ट, 3 युवको का मिला शव
x
सतना। पिकनिक मनाने के दौरान शबरी जलप्रपात (Shabri Falls) में नहाने उतरे चार युवक पानी की गहराई में समा गये। जिसमें से तीन युवकों का शव पुलिस ने निकाल लिया है। जबकि एक युवक की तलाश की जा रही है। 

सतना। पिकनिक मनाने के दौरान शबरी जलप्रपात (Shabri Falls) में नहाने उतरे 4 युवक पानी की गहराई में समा गये। जिसमें से तीन युवकों का शव पुलिस ने निकाल लिया है। जबकि एक युवक की तलाश की जा रही है।

MP के सतना (Satna) जिले से लगे उत्तरप्रदेश के मारकुंडी थाना क्षेत्र में यह शबरी जलप्रपात स्थित हैं और इसकी गहराई करीब 100 फीट हैं। जिसके चलते टूरिस्ट इसकी खूबसूरती का दीदर करने के साथ ही जल क्रीड़ा करने के लिये पानी में उतरते है।

यूपी के रहने वाले थें युवक

जल प्रपात में जिन युवकों का शव मिला है वे सभी बांदा जिले के अतर्रा के रहने वाले थे। मृतकों में मोहित साहू 22 वर्ष, साहिल साहू 25 वर्ष और लाला साहू 27 बताए गए हैं। जबकि आकाश साहू 27 वर्ष लापता है।

एक वर्ष पूर्व भी हुई थी घटना

बताया जा रहा है कि शबरी जलप्रपात में एक वर्ष पूर्व व्यापारी की डूबने से मौत हुई थी। उसके बाद भी जलप्रपात के पास सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं। मानिकपुर एसडीएम के मुताबिक शबरी जलप्रपात के तेज बहाव और पांव फिसलन के कारण हादसा हुआ है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story