सतना

सतना: कार में तस्करी कर ले जाया जा रहा 20 किलो गांजा जब्त, कार छोड़ भागे आरोपी

Satna MP News
x
Satna MP News: अवैध मादक पदार्थों की बिक्री के लिए नशे के सौदागर नित नए हथकंडे आजमाते रहते हैं अब नशे की तस्करी लग्जरी गाड़ियों में की जाती है।

Satna MP News: अवैध मादक पदार्थों की बिक्री के लिए नशे के सौदागर नित नए हथकंडे आजमाते रहते हैं अब नशे की तस्करी लग्जरी गाड़ियों में की जाती है। इसी कड़ी में बीते दिवस कार में गांजा की खेप लेकर जा रही कार को पुलिस ने जब्त कर लिया। जबकि आरोपी फरार हो गए। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 20 किलो गांजा मिला। जब्त गांजा की कीमत 4 लाख से अधिक की बताई गई है। यह कार्रवाई जिले की ताला थाना पुलिस द्वारा की गई है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजा की खेप लाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मुकुंदपुर चौकी के समीप घेराबंदी की। लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी कार छोड़ कर भाग गए। कार की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 20 किलो 280 ग्राम गांजा मिला। पुलिस द्वारा कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मिली चार अलग-अलग नंबर प्लेट

बताया गया है कि पुलिस को गांजा के साथ ही चार अलग-अलग नंबर की चार प्लेट मिली है। माना जा रहा है कि आरोपी कार का नंबर प्लेट चेंज कर उसे चला रहे थे। पूर्व में भी आरोपियों ने कार का इस्तेमाल गांजा की अवैध तस्करी में किया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

पूर्व में भी किया गया कार का इस्तेमाल

सतना में अवैध मादक पदार्थां की कार से तस्करी करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व कोलगवां पुलिस ने भी कार से गांजा की तस्करी करने में शामिल आरोपी प्रभाकर कुशवाहा को सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार के साथ पकड़ा था। बताया गया है कि जब्त 20 किलो गांजा की खेप सुनील उर्फ सोनू के यहां पहुंचाई जानी थी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story