सागर

एमपी के सागर में साइकिल लाने की जिद कर रहा था बेटा तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट

Sanjay Patel
19 Sep 2023 9:35 AM GMT
एमपी के सागर में साइकिल लाने की जिद कर रहा था बेटा तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट
x
MP News: मध्यप्रदेश के सागर जिले में दिल को दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। बेटे ने अपने पिता से साइकिल लाने के लिए जिद की। जिस पर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

मध्यप्रदेश के सागर जिले में दिल को दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। बेटे ने अपने पिता से साइकिल लाने के लिए जिद की। जिस पर पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता मौके से भाग निकला। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

कुल्हाड़ी से किया हमला

सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के कांटी गांव में इस घटना को अंजाम दिया गया। यहां एक शख्स ने अपने मासूम बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बताया गया है कि बेटे द्वारा अपने पिता से साइकिल लाने की मांग कर रहा था। वह साइकिल लाने की जिद पर अड़ा हुआ था। पिता के सास साइकिल लाने के लिए पैसे नहीं थे। जिससे वह गुस्से में आ गया और उसने बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले से बेटे की मौत हो गई। घटना के बाद पिता मौके से फरार हो गया। लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तब मौके पर पुलिस पहुंची।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कांटी गांव निवासी 12 वर्षीय यशवंत लोधी ने सोमवार को अपने घर पर ही पिता से साइकिल लाने की जिद की। जिस पर पिता निरपत लोधी ने उससे पैसे नहीं होने की बात कही। बेटे ने जब जिद की तो गुस्से में आकर पिता ने यशवंत पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर चोट की वजह से यशवंत ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस द्वारा मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही हैं। आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।

Next Story