सागर

सागर / अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा सीमेंट लेकर जा रहा ट्रक, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

Aaryan Puneet Dwivedi
3 March 2021 7:06 PM GMT
सागर / अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा सीमेंट लेकर जा रहा ट्रक, पति-पत्नी समेत तीन की मौत
x
सागर. मध्यप्रदेश के सागर जिले में सीमेंट ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल में ही मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल हुए पति-पत्नी की अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में मौत हो गई. 

सागर. मध्यप्रदेश के सागर जिले में सीमेंट ले जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. इस हादसे में एक व्यक्ति की घटनास्थल में ही मौत हो गई. जबकि हादसे में घायल हुए पति-पत्नी की अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार घटना नरयावली थाना क्षेत्र के जरुवाखेड़ा के पास बांदरी मार्ग पर हुआ है. जहां बुधवार को जरुवाखेड़ा से सीमेंट लोड कर बांदरी की ओर जा रहा ट्रक क्रमांक 15 जी 4053 दोपहर में अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. इस घर में एक परचून की दुकान थी, जिसमें मूड़रा गांव निवासी 40 वर्षीय बारेलाल पिता हल्के पटेल कुछ सामान खरीदने के लिए गया हुआ था और वह ट्रक की चपेट में आ गया. हादसे में बारेलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

इसी हादसे में घर के अंदर बैठे 48 वर्षीय रामकिशन पिता मेहताब पटेल व उनकी पत्नी कमला बाई पति रामकिशन पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए. खबर लगते ही जरवाखेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी व नरयावली पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर रूप से घायल पति-पत्नी को 108 वाहन से जिला अस्पताल रेफर किया गया जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक बारेलाल भी रामकिशन के परिवार का सदस्य है जो दुकान पर सामान लेने आया था.

नशे में था ट्रक ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था. वह जरुवाखेड़ा से सीमेंट लोड कर बांदरी की ओर जा रहा था. नशे में होने की वजह से उसका ट्रक में नियंत्रण नहीं हो पाया और ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में मृतक दम्पति मजदूरी करते थें, दोनों मजदूरी करके घर लौटे ही थें. घर पर ही एक छोटी सी दुकान उन्होंने खोल रखी थी, जिसमें बच्चों की टाफियां और पान मसाला वगैरह बेंचकर पेट पालते थें. लेकिन वे असामयिक रूप से काल के गाल में समा गए. पुलिस ने ट्रक को जप्त कर आरोपित ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है.

Next Story