सागर

मध्य प्रदेश के इस शहर में घूम रहा है सीरियल किलर! सोते हुए लोगों के सिर में हथोड़ा मार देता है, पत्थर से कूंच देता है

rewa news
x

क्राइम न्यूज़ 

Serial killer In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में सीरियल किलर घूम रहा है जो सोते हुए लोगों को मार डालता है

Serial killer In Sagar MP: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) जिले में एक सीरयल किलर ने पूरे राज्य में दहशत मचा दी है, सागर में एक के बार एक 3 हत्याएं एक ही तरह से की गईं. तीनों मृतकों के सिर को हथोड़े और पत्थर से कुचल दिया गया. पुलिस पहले तीनों घटनाओं को अलग-अलग मान रही थी लेकिन जब दूसरे मृतक का मोबाइल तीसरे मृतक के पास से बरामद हुआ तो पुलिस को पता चला यह तीनों हत्याएं एक ही शख्स ने की हैं.

सागर पुलिस द्वारा जारी किया गया सीरियल किलर का स्केच


Security Guard Murder In Sagar MP: सागर में तीन दिन पहले एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी गई थी. मई महीने से सागर में सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्या करने क्क सिलसिला शुरू हुआ था. पुलिस ने मारे गए तीनों गार्ड्स के नाम बताए हैं. जिनके नाम उत्तम रजक, कल्याण लोधी और शंभूराम दुबे है. इन तीनों मृतकों का पेशा एक ही था और तीनों की उम्र 50-60 के बीच है. तीनों की हत्या उनके सिर को वजनी चीज़ से कुचल कर की गई.

सागर में घूम रहा है सीरियल किलर

Serial killer In Sagar MP: उत्तम रजक, कल्याण लोधी और शंभूराम दुबे को जान से मारने के बाद सागर के सीरियल किलर ने 30 अगस्त की रात को अपना चौथा शिकार किया। उसने मंगल अहिरवार नामक चौथे सिक्योरिटी गार्ड पर जान लेवा हमला किया। मंगल अहिरवार के सिर में गंभीर चोट आई है जिसे भोपाल के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

सोते हुए गार्ड्स का सिर कुचल देता है

सागर के सीरियल किलर ने सबसे पहले 2 मई को 58 साल के उत्तम रजक नींद को नींद में मारा था, उसने मृतक के मुंह में जूता ठूस दिया था और उसके सिर को हथोड़े से कुचल दिया था.

28 अगस्त के दिन सागर के कैंटोनमेंट इलाके में कल्याण लोधी की हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी गई थी.

29 अगस्त की रात सागर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शंभूराम दुबे की इसी तरह हत्या कर दी गई थी. 60 साल के शम्भूराम दुबे सागर आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे.

शम्भूराम दुबे के शव के पास एक बिना सीम कार्ड वाला मोबाइल मिला, जांच में पता चला कि वह मोबाइल तो कल्याण लोधी का है जिसकी हत्या 28 अगस्त के दिन हुई थी. तब जाकर पुलिस को यह मालूम हुआ कि इन सभी गार्ड्स की हत्या एक ही शख्स कर रहा है और सोते हुए सुरक्षाकर्मियों को वह मार डालता है. 30 अगस्त को भी उसने मंगल अहिरवार पर हमला किया लेकिन उसकी जान बच गई.

सागर में सिक्योरिटी गार्ड्स को मार रहा सीरियल किलर

सागर के ASP वीएस कुशवाहा ने ANI को बताया कि 2 मई को हुई पहली हत्या में हथोड़े और दूसरी में पत्थर से सिर को कुचला गया था. पुलिस को इन हत्याओं से जुड़े अहम सुराग मिले हैं. पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है.

सागर के सीरियल किलर का स्केच जारी किया

सागर पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड्स को मारने वाले हत्यारे का स्केच जारी किया है, और लोगों से सहयोग करने की अपील की है. रात में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है. नाईट ड्यूटी करने वाले गार्ड्स को कहा गया है कि वह सतर्क रहें कोई आसपास संदिग्ध दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को बताएं।

Next Story