सागर

Sagar News : नदी नहाने गए 3 युवक गहरे पानी में डूबे, 2 के शव बरामद 4 घंटे बाद तीसरा भी मिला

Sagar News : नदी नहाने गए 3 युवक गहरे पानी में डूबे, 2 के शव बरामद 4 घंटे बाद तीसरा भी मिला
x

sagar_news

राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव के रहने वाले 3 किशोर नदी नहाने गए थे इसी दौरान वह गहरे पानी में चले गये और डूब गए.

सागर (Sagar News) : राहतगढ़ थाना क्षेत्र के झिला गांव के रहने वाले 3 किशोर नदी नहाने गए थे लेकिन इसी दौरान वह गहरे पानी में चले गये और डूब गए। हादसे की जानकारी के बाद एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और तीनो किशोरों की तलाश में जुट गयें। एसडीआरएफ को दो किशोरों के शव थोडी-थोडी देर के अंतराज में मिल गाया। जिन्हे निकाल लिया गया। लेकिन तीसरा किशोर का शव गहरे पानी में और कुछ दूर निकल जाने की वजह से हादसे के 4 घंटे बाद मिला।

सुबह-सुबह हुआ हादसा

बताया जाता है राहतगढ़ थाना क्षेत्र के जिला गांव निवासी सतीश उम्र 15 वर्ष, कुमार उम्र 15 वर्ष तथा सौरभ 14 वर्ष मंगलवार सुबह सुबह नहाने के लिए बीना नदी गए थे। बताते हैं कि पानी के तेज बहाव में तैरने के दौरान गहरे पानी में बह गए।

सूचना मिलते ही पहुंचे ग्रामीण

हादसे की जानकारी जैसे ही गांव पहुंची झिला गांव के सैकड़ों लोग नदी के किनारे पहुंच गए। लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम पहुंची और किशोरो की तलाश में लग गई।

काफी देर बाद मिले शव

जानकारी के अनुसार टीआरएफ की टीम नदी के गहरे पानी में काफी तलाश के बाद दो युवकों का शव मिला। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद सतीश का शव मिला।

गांव में छाया मातम

तीन किशोरों की मौत के बाद समूचे झिला गांव में मातम का माहौल छा गया। एक साथ तीन बच्चों की मौत से पूरा गांव सहमा हुआ है। तीनों बच्चे आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story