सागर

एमपी के सागर में रिटायर्ड सूबेदार ने भाई, भतीजे व बेटी को मारी गोली, दो की मौत

Sanjay Patel
1 Sep 2023 9:28 AM GMT
एमपी के सागर में रिटायर्ड सूबेदार ने भाई, भतीजे व बेटी को मारी गोली, दो की मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सागर जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। रिटायर्ड सूबेदार ने अपने भाई, भतीजे व बेटी को गोली मार दी।

मध्यप्रदेश के सागर जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। रिटायर्ड सूबेदार ने अपने भाई, भतीजे व बेटी को गोली मार दी। गोली लगने से तीनों की हालत गंभीर हो गई जिनको आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया किंतु चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला।

क्या है मामला

सूत्रों की मानें तो यह मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। सागर में ढाना के पास लालेपुर गांव में एक रिटायर्ड फौजी (सूबेदार) ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से भाई, भतीजे व बेटी व फायर कर दिया। रिटायर्ड सूबेदार रामाधार तिवारी की पत्नी ने पुलिस को बताया उसके पति रिटायर्ड होने के बाद अक्सर शराबखोरी करते थे। इसके साथ ही वह सट्टा भी खेला करते थे। उनका कहना था कि आज सुबह वह गांव से घर पहुंचे, वह काफी गुस्से में थे। इस दौरान उन्होंने अपनी बंदूक निकाली और बाहर की ओर जाने लगे।

बेटी ने रोका तो मार दी गोली

अपने पिता को गुस्से में बंदूक लेकर घर से बाहर जाते देख बेटी वर्षा ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिस पर पिता रामधार तिवारी ने बेटी को गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने भाई व भतीजे राममिलन और अजय को गोली का शिकार बनाया। घटना को अंजाम देने बाद रिटायर्ड फौजी मौके से भाग निकला। तीनों घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज परिजनों ने पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चेक करने के बाद भाई व भतीजे को मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी के बेटी की हालत गंभीर बताई गई है।

एक माह पूर्व ली थी बंदूक

सागर के लालेपुर गांव में भाई द्वारा अपने भाई व भतीजे की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात से गांव में मातम पसर गया है। वहीं घायल बेटी का उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। घर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने आई बहनों ने बताया कि आरोपी द्वारा एक माह पूर्व ही बंदूक लाई गई थी। जिससे उसने फायर किया। परिजनों का कहना है कि आरोपी रामाधार अक्सर पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story