Probably 118 years old Tulsibai got corona vaccine, said all should be planted.jpg

सम्भवतः 118 वर्ष की तुलसीबाई ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा सब लगवाएं

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
05 Apr 2021

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली 118 वर्ष की वृद्ध माहिला ने कोरोना का टीका लगवाया। महिला नेे टीका लगवाने के बाद सभी से आपील भी की। उनका कहना था कि वह टीका लगवाने के बाद पूर्णतः स्वस्थ्य हैं। ऐसे मे सभी को टीका लगवाना चाहिए।

डरें नहीं टीका लगवाएं

तुलसीबाई ने कहा डरने की बात नही है सभी को टीका लगवाना चाहिए। 118 वर्ष की वृद्ध माहिला ने शनिवार को खिमलासा क्षेत्र के टीकाकरण केंद्र में कोविड-19 टीके की पहली खुराक का टीका लगवाया। साथ ही उन्होने डरने की बात नही है। सभी को टीका लगवाना चाहिए। कोरोना से बचने का एक मात्र यही उपाय है।

देश की सबसे बुजुर्ग माहिला 

तुलसीबाई संभवतः देश की सबसे बुजुर्ग महिला है। इन्होने कोरोना का टीका लगवा लिया है। टीका लगवाने के बाद सभी से अपना अनुभव साझा किया और लोगों से टीका लगवाने की अपील की। साथ ही कोरेाना गाइडलाइन का पालन करने के लिए भी कहा है।

दूसरे प्रदेश से आने-जाने पर प्रतिबंध

कोरेाना के बढते मामले केा देखते हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कहा है कि महाराष्ट्र से आने-जाने पर पहले से लगा प्रतिबंध जारी रहेगा। वहीं छत्तीसगढ़ में कोरेाना के बढ़ते मामलों ने भी चिंता बढ़ दी है। ऐसे में अब छत्तीसगढ़ से आने-जाने पर जांच अनिवार्य कर दी गई है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER