सागर

MP: बीजेपी नेता के भाई ने पुलिसकर्मी को किडनैप किया और पीटा!

MP: बीजेपी नेता के भाई ने पुलिसकर्मी को किडनैप किया और पीटा!
x
BJP Leader's Brother Kidnaps, Assaults Cop Who Stopped Him From Using Police Siren: मामला एमपी के सागर जिले का है जहां पुलिसकर्मी को बीजेपी नेता के भाई ने अगवा कर लिया

MP Sagar News: मध्य प्रदेश के सागर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. जहां बीजेपी नेता के भाई ने एक पुलिसकर्मी को अगवा कर उसकी पिटाई कर दी है. आरोपी ने ASI को इसी लिए बंधक बनाकर पीटा क्योंकि पुलिसकर्मी ने आरोपी की कार को चेकिंग के लिए रोका था. कहा जा रहा है कि सिपाही ने बीजेपी नेता के भाई को उसकी कार से पुलिस सायरन हटाने के लिए कहा था.

सागर में बीजेपी नेता के भाई ने पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर पीटा

मामला पिछले बुधवार का है. चन्द्रहास अलियास हल्लू दांगी जो एक लोकल बीजेपी नेता का भाई है उसने ASI रामलाल अहिरवार को अगवा कर लिया। Free Press Journal की रिपोर्ट के अनुसार ASI रामलाल गौरझामर पुलिस स्टेशन में पदस्त है. वह अपनी ड्यूटी कर रहा था इसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई

अपने ड्यूटी क्षेत्र में ASI ने आरोपी बीजेपी नेता के भाई चन्द्रहास अलियास को आते हुए देखा, जो लगातार अपनी कार के हॉर्न को बजाए जा रहा था. यह कोई साधारण हॉर्न नहीं पुलिस सायरन था. ASI ने बीजेपी नेता के भाई की गाड़ी रोक ली और उसे नीचे उतरने के लिए कहा.

ASI ने चन्द्रहास अलियास को गाड़ी में लगे पुलिस सायरन को ततुरंत निकालने के लिए कहा. तभी दोनों की बहस छिड़ गई. इतने में ही आरोपी ने ASI को अपनी गाड़ी में धकेल दिया और तेजी से मौके से निकल गया. पीछे से पुलिस की गाड़ी उसका पीछा करने लगी.

आरोपी ASI को बरकोटी गांव में ले गया और वहां अपने गुर्गों के साथ मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी और ASI अहिरवार को वहीं छोड़कर फरार हो गया. यहां भी पुलिस हमेशा की तरह लेट पहुंची, अन्य पुलिसकर्मियों ने देखा कि ASI सड़क किनारे घायल अवस्था में गिरा पड़ा है.

फिर क्या हुआ

ASI अहिरवार की शिकायत पर बीजेपी नेता के भाई आरोपी चन्द्रहास अलियास के खिलाफ IPC सेक्शन 353, 186, 332, 365 और ST/SC Act के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी बीजेपी लीडर राजकुमार बरकोटी का भाई है. जो 2000 में पंचायत अध्यक्ष था.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story