रीवा

सराफा व्यापारी की स्कूटी को टक्कर मारकर बदमाशों ने लुटे 5 लाख के जेबरात : REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
सराफा व्यापारी की स्कूटी को टक्कर मारकर बदमाशों ने लुटे 5 लाख के जेबरात : REWA NEWS
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

REWA NEWS : सराफा व्यापारी की स्कूटी को टक्कर मारकर दो मोटरसाइकिलों में सवार चार बदमाशों ने सोने चांदी से भरा बैग लूट लिया। घटना के बाद पीडि़त ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाशों को पकडऩे के लिए टीम गठित कर तलाश शुरू की है। जानकारी के अनुसार संतोष कुमार सोनी पिता हनुमान सोनी 52 वर्ष निवासी फोर्ट रोड मच्छरदानी के पास थाना सिटी कोतवाली बिछिया थाना क्षेत्र के कुठुलिया में अन्नपूर्णा जेवलर्स नाम से दुकान संचालित करता है। वह प्रतिदिन की तरह मंगलवार शाम 6.30 बजे अपनी दुकान बंद कर सोने चांदी के जेवर से भरा एक बैग लेकर स्कूटी से घर वापस आ रहा था। वह जैसे ही उपरहटी फोर्ट रोड स्थित अखाड़घाट के पास पहुंचा तो पीछे से दो मोटरसाइकिल में सवार चार युवकों ने उसकी स्कूटी में टक्कर मारकर व्यापारी को नीचे गिरा दिया। व्यापारी के नीचे गिरते ही दो युवक उसके साथ मारपीट करने लगे और एक युवक उसका बैग छीनकर भाग निकला।

मारपीट से घायल व्यापारी अपने परिवार के लोगों को सूचना दिया और भागता हुआ सिटी कोतवाली पहुंचा, जिसकी शिकायत दर्ज कराई। लूट की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया तथा घटना के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की ।

पीडि़त के अनुसार उसके बैग में छोटी बड़ी 6 लाकेट, 2 जोड़ी बिजली, एक बेदी, दो वाला, दो नथिया, 25 छोटी नाक कान छेदन वाली व चार नग नाक की कील, पांच पो और डिबे में सजी कील जिनका वजन लगभग 40 ग्राम, तथा चांदी के आभूषण में पायल, बिछिया, हाफ करधन, अंगूठी, हाई चंद्रमा, पायजेब, पायल, हाथ मेहंदी, ताबीज, सकरी एक नग जिसका वजन लगभग 5 किलो है लगभग 5 लाख कीमत के आभूषण छीनकर ले गए हैं। पीडि़त सर्राफा व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story