रीवा

शादी के बाद बदल चुकी है 'Princess of Rewa' की दुनिया, खाली समय में बच्चों के साथ शैतानियां करती नजर आई Mohena Kumari Singh

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
शादी के बाद बदल चुकी है Princess of Rewa की दुनिया, खाली समय में बच्चों के साथ शैतानियां करती नजर आई Mohena Kumari Singh
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) स्टार मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari)भले ही अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को जीने में व्यस्त हों लेकिन, आए दिन रीवा की ये राजकुमरी (Princess of Rewa) सुर्खियों में बनी ही रहती है। अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था जब मोहिना (Mohena Kumari) ने लाल रंग को जोड़ा पहना था। तस्वीरों में मोहिना घूंघट मे दिखी थीं। सोशल मीडिया पर मोहिना कुमारी की ये तस्वीर आने के बाद से ही लोगों ने मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) की मजाक बनानी शुरू कर दी। ट्रोल होने पर मोहिना(Mohena Kumari) ने लोगों को मुंह तोड़ जवाब दे डाला था।

इस घटना के बाद भी कई बार मोहिना (Mohena Kumari) लोगों की निगाहों में आ चुकी हैं। हाल ही में मोहिना के एक वीडियो ने काफी हंगामा मचा दिया था जिसमें वह अपने पति के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही थी। वीडियो मोहिना (Mohena Kumari) के एक दोस्त की शादी का था जिसमें हिस्सा लेने के लिए मोहिना (Mohena Kumari) गुजरात पहुंची थी।

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) अब बच्चे खिलाती नजर आई हैं। जी हां, सही सुना आपने...। हाल ही में मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

इन तस्वीरों और वीडियोज में मोहिना (Mohena Kumari) एक छोटे से बच्चे के साथ खेलती दिख रही हैं। वीडियो में रीवा की राजकुमारी कभी तो शैतानी करती दिख रही है तो कभी मस्ती करती नजर आ रही है। यही वजह है कि, मोहिना (Mohena Kumari) का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट्स और लाइक्स इस बात का सबूत हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story