रीवा

रीवा : रिश्तेदार ने एक युवती को बुलाया अपने घर, इरादों से अनजान पहुंच गई बेचारी, फिर जानिए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
रीवा : रिश्तेदार ने एक युवती को बुलाया अपने घर, इरादों से अनजान पहुंच गई बेचारी, फिर जानिए...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा/ रिश्तेदार को धोखे से कमरे में बुलवाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। उसका वीडियो बनाकर लगातार धमकी दे रहा था और उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। परेशान पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी जो उसे लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। घटना बिछिया थाने के चिरहुला कॉलोनी की है।

ये है मामला दीपक यादव 19 निवासी शिवपूर्वा थाना गोविंदगढ़ हाल मुकाम चिरहुला कॉलोनी ने अगस्त में अपनी एक रिश्तेदार को घर बुलवाया था। युवक के इरादों से अनजान युवती उसके चिरहुला कॉलोनी स्थित घर पहुंच गई। इस दौरान युवती को कमरे में अकेला पाकर उसने बलात्कार किया। जब युवती ने विरोध किया तो अश्लील वीडियो मोबाइल से बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी घटना की जानकारी परिजनों को देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दे डाली। पीडि़ता ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह आए दिन युवती को घर बुलाकर उसके साथ बलात्कार करता था। परेशान युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी।

परिजनों के उड़े होश युवती के साथ हुई इस घटना को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। वे सांयकाल युवती को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर बताया जा रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस हर संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

अश्लील वीडियो आरोपी के पास आरोपी ने युवती का जो अश्लील वीडियो बनाया था वह अभी भी उसके मोबाइल पर है। यही कारण है कि पुलिस उसको जल्द पकडऩे का प्रयास कर रही है। जिससे आरोपी वीडियो को वायरल न कर पाये। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस मोबाइल में मौजूद वीडियो को जब्त करेगी।

युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया था। उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर अगस्त महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती की शिकायत पर मामला दर्जकर लिया गया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही वीडियो बरामद हो पाएगा। शशि धुर्वे, थाना प्रभारी बिछिया<

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story