रीवा

रीवा: बेख़ौफ़ पिता-पुत्र ने युवक को सरेराह मार दी गोली...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
रीवा: बेख़ौफ़ पिता-पुत्र ने युवक को सरेराह मार दी गोली...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

युवक को सरेराह मारी गोली, हालत गंभीर

रीवा। सरेराह दो युवकों पर पिता-पुत्र ने फायर कर दिया। इस दौरान एक युवक के पैर में गोली लगी है। दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। बेखौफ आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घायल को तत्काल पुलिस अस्पताल लेकर आई जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। घटना रायपुर कर्चुलियान थाने के कोष्ठा हनुमान मंदिर की बताई जा रही है।

आलोक पांडेय (25) निवासी नईगढ़ी हाल मुकाम नेहरू नगर शुक्रवार की दोपहर कोष्ठा में रहने वाले अपने दोस्त शुभम शर्मा से मिलने के लिए गया था। दोनों दोस्त कचरा प्लांट के समीप स्थित हनुमान मंदिर के पास बैठकर बात कर रहे थे। उसी समय आरोपी मानसमणि पांडेय व उनका पुत्र नीलू पांडेय पिस्टल लेकर पहुंच गए। दोनों युवक कुछ समझ पाते उससे पहले ही पिता-पुत्र ने उन पर गोलियां चला दी।

मानसमणि की गोली आलोक पांडेय के पैर में जा घुसी जबकि पुत्र ने उसके दोस्त पर फायर किया लेकिन वह बच गया। गोली चलने की आवाज से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पीडि़तों को घायल अवस्था में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। डॉयल 100 वाहन से घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिता-पुत्र दोनों लोग हांथ में पिस्टल लिये हुए थे। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवक के बयान दर्ज किये है जिसके आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उनके मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

पांच साल पूर्व क्रिकेट खेलने के विवाद से शुरू हुई थी रंजिश उक्त आरोपियों ने पांच साल पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया है। दरअसल क्रिकेट खेलने के दौरान शुभम शर्मा व आरोपी नीलू पांडेय के बीच विवाद हुआ था। तभी से उनके बीच रंजिश चली आ रही है। आशंका जताई जा रही है कि पिता-पुत्र शुभम शर्मा पर ही हमला करने आए थे लेकिन साथ में खड़े होने की वजह से गोली युवक को लग गई।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story