रीवा

रीवा: दोहरे हत्याकांड के सजायाफ्ता को दिनदहाड़े अमहिया में गोली मारी, 15 दिन के पैरोल में था आजन्म कारावास का कैदी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
रीवा: दोहरे हत्याकांड के सजायाफ्ता को दिनदहाड़े अमहिया में गोली मारी, 15 दिन के पैरोल में था आजन्म कारावास का कैदी
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। मोटरसाइकिल सवार युवकों ने मंगलवार अपराह्न लगभग 3:30 बजे पैदल जा रहे व्यक्ति को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई और आसपास अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल सवार युवक मौके से भाग निकले।

वहीं गोली लगने से सड़क पर गिरे व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। गोली चलने की जानकारी लगते ही शहर के कई थाना प्रभारी और नगर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए तथा घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अस्पताल पहुंचकर घायल का हाल जाना।

घटना अमहिया थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह के सामने गोस्वामी एक्स रे के पास की है। जानकारी के अनुसार जावेद उर्फ जगधू पिता मोहमद हनीफ 45 वर्ष निवासी अमहिया बड़ी दरगाह के सामने से गोस्वामी नर्सिंग होम की तरफ पैदल जा रहा था। तभी सिरमौर चौक की तरफ से आए दो मोटरसाइकिल सवारों ने जावेद की पीठ पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

ज्ञात हो कि जावेद उर्फ जगधू दोहरे हत्याकांड का आरोपी था, जिसे न्यायालय ने आजन्म कारावास की सजा सुनाई है। 15 जनवरी को घर में शादी कार्यक्रम होने के चलते वह 15 दिन के पैरोल में आया था। 30 जनवरी को पैरोल अवधि खत्म होने वाली थी। बताया जाता है कि जावेद उर्फ जगधू ने अमहिया पुराने स्टेट बैंक के सामने तत्कालीन पार्षद उमेश शर्मा और उनके भाई की हत्या कर दी थी। इसी दोहरे हत्याकांड में न्यायालय ने उसे आजन्म कारावास की सजा सुनाई है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story