रीवा

रीवा: अब शेफ लता टंडन की बहन अल्का कुलचंदानी ने रचा नया कीर्तिमान, बनीं Mrs India फर्स्ट रनरअप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
रीवा: अब शेफ लता टंडन की बहन अल्का कुलचंदानी ने रचा नया कीर्तिमान, बनीं Mrs India फर्स्ट रनरअप
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। Mrs India 019 अहमदाबाद में शनिवार की रात बीपीआर द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया खिताब में रीवा की बेटी अल्का कुलचंदानी ने दूसरा नंबर हासिल करते हुए फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम किया।अब शहर आगमन पर अल्‍का कुलचंदानी के शानदार स्‍वागत की तैयारियां की जा रही हैं।

मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में देशभर से सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मिसेज इंडिया बनने के लिए आयोजित स्‍पर्धा में देशभर से सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया था। इनमें 70 महिलाओं का चयन किया गया। पहले ही दौर में रीवा की अल्का ने टॉप टेन में अपना स्थान बना लिया था।

अल्‍का प्रतियोगिता के लिए पिछले एक वर्ष से कर रही थीं तैयारी बताया जाता है कि अल्का कुलचंदानी इस मुकाम को पाने के लिए पिछले एक वर्ष से तैयारी कर रही थीं। वे अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के एमबीए विभाग में लेक्चरर के पद पर अपनी सेवाएं दे रही हैं।

बहन लता टंडन ने 87 घंटे तक कुकिंग करके बनाया था विश्व रिकॉर्ड अल्का का परिवार हुनर में किसी से भी कम नहीं है। अल्का की बड़ी बहन लता टंडन ने 87 घंटे तक कुकिंग करके सबसे लंबे समय तक खाना बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

अब रीवा में होगा स्वागत अल्का कुलचंदानी सोमवार को गृह क्षेत्र रीवा लौटेंगी। इस दौरान उनका शहर में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जाएगा।

इनका कहना है शनिवार की रात मिसेज इंडिया का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद में हुआ। अल्का ने दूसरे नंबर पर रहते हुए फर्स्ट रनरअप का अवॉर्ड प्राप्त किया है। - मोहित टंडन, परिवार के सदस्य

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story