रीवा

रतहरा से इंजीनियर का अपहरण, पुलिस की घेराबंदी के बाद छोड़ा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
रतहरा से इंजीनियर का अपहरण, पुलिस की घेराबंदी के बाद छोड़ा
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

REWA : पुलिस को रविवार शाम सूचना मिली कि कार सवार युवकों द्वारा निजी कंपनी के इंजीनियर और उसके दो साथियों का अपहरण कर लिया गया है और उन्हें मनगवां की तरफ लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में वरिष्ठ अधिकारियों ने घेराबंदी का निर्देश दिया। साथ ही पुलिस बल कार सवार युवकों का पीछा किया तो कार नाकेबंदी तोड़ते हुए मऊगंज की तरफ निकल गई। जब तक मऊगंज पुलिस को सूचना दी गई और मऊगंज पुलिस सतर्क हुई। अपहरणकर्ता इंजीनियर को बीच रास्ते में छोड़कर लापता हो गए।

पीडि़त को पुलिस थाना ले आई और पूछताछ किया। दहशत के चलते पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जानकारी के अनुसार विपिन सिंह निवासी बलिया उारप्रदेश केएनके नामक कंपनी में इंजीनियर है जो गैस पाइप लाइन बिछाने का काम कर रही है। इंजीनियर रविवार की शाम रीवा से दो साथियों के साथ मऊगंज जा रहा था। जैसे ही वह रतहरा पहुचा कार सवार 3 युवकों ने जबरजस्ती अपनी कार में बैठा कर अपहरण कर लिया था। आसपास के लोगों द्वारा युवकों को जबरदस्ती कार में बैठाते देख पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और कार सवारों का पीछा किया तो अपहरणकर्ता मऊगंज में तीनों युवकों को छोड़कर फरार हो गए ।

पीछा कर रही पुलिस तीनों युवकों को सड़क के किनारे पाया और रीवा लेकर आई , और एफआईआर दर्ज कराने को कहा तो युवकों ने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया। पुलिस की समझाइश देने के बावजूद अपहृत युवकों ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। पीडि़तों का कहना था कि अपहरणकर्ता अपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं शिकायत करने पर उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। गौरतलब है कि इसी रोड में कुछ दिन पहले भी कार सवार 3 युवकों के द्वारा तीन युवकों का अपहरण किया गया था और आरोपी मारपीट कर युवकों को छोड़ दिया था, जिसकी शिकायत दूसरे दिन पीडि़तों के द्वारा दर्ज कराई गई थी। रविवार की घटना में भी आपसी प्रतिद्वंद्विता के चलते अपहरण की घटना होना बताया जा रहा है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story