रीवा

भाई-बहन ने एक साथ लगाई थी छत से छलांग, भाई ने इलाज के बाद तोड़ा दम, बहन गंभीर, रोगटे खड़ी करने वाली इस घटना को पढ़े पूरे विस्तार से...Rewa News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
भाई-बहन ने एक साथ लगाई थी छत से छलांग, भाई ने इलाज के बाद तोड़ा दम, बहन गंभीर, रोगटे खड़ी करने वाली इस घटना को पढ़े पूरे विस्तार से...Rewa News
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। मंगलवार की सुबह भाई बहन ने अस्पताल की छत से छलांग लगा दी। अस्पताल परिसर में वे घायल अवस्था में कर्मचारियों को मिले जिनकी हालत को देखते हुए तत्काल संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां भाई ने दमतोड़ दिया। वहीं अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

सदमे में परिवार
घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना अमहिया थाने के गांधी स्मृति चिकित्सालय की है। मंगलवार की सुबह गांधी स्मृति चिकित्सालय के दूसरी मंजिल ने एक युवती व युवक ने छलांग लगा दी। दोनों अस्पताल के नीचे घायल अवस्था में पड़े हुए थे। सुबह करीब साढ़े छ: बजे जब अस्पताल के स्टाफ की उन पर नजर पड़ी तो उनको घायल अवस्था में पड़े देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। कर्मचारियों ने तत्काल उनको उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाकर्मी जब छत में गए तो वहां युवती का बैग बरामद हुआ।

दस्तावेजों से हुई पहचान
उनके पास मिले दस्तावेजों पहचान पूजा मिश्रा पिता जगदीश मिश्रा 23 वर्ष निवासी खैर थाना बैकुंठपुर हाल मुकाम बोदाबाग थाना विवि के रूप में हुई है। वहीं ुयुवक की पहचान उसके भाई धनंजय मिश्रा के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। उपचार के दौरान दोपहर युवक ने दमतोड़ दिया। वहीं युवती का अभी भी इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने किन कारणों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया है इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बच्चों द्वारा उठाए गए इस आत्मघाती कदम से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

एक दिन पूर्व हुए थे लापता, विवि थाने को परिजनों ने दी थी सूचना
भाई-बहन एक दिन पूर्व घर से निकले थे। भाई की तबियत खराब थी जिस पर डाक्टर को दिखाने जाने की बात बोलकर वे घर से दोपहर करीब तीन बजे निकले थे। उसके बाद उनका पता नहीं चला। परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कोई पता नहीं चलने पर डायल 100 को सूचना दी। डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और वायरलेस सेट पर सभी थानों को सूचना भिजवाई। सुबह परिजन शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंचे थे जहां उनको घटना की जानकारी हुई।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story