रीवा

जीजा साले ने मिलकर खेला ऐसा खेल कि REWA की POLICE भी हो गई हैरान, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
जीजा साले ने मिलकर खेला ऐसा खेल कि REWA की POLICE भी हो गई हैरान, पढ़िए पूरी खबर...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। सरेराह सर्राफा व्यापारी पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैलाने वाले बदमाशों एक बड़े गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस पूरी घटना की साजिश दस दिन पहले रची गई थी और आठ दिन रेकी करने के बाद नौवें दिन लाखों रुपए के जेवरात लूटे गए थे। पुलिस ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

चलती गाड़ी से धक्का देकर बदमाशों ने लूटा था बैग सिटी कोतवाली थाने के फोर्ट रोड निवासी संतोष सोनी कुठुलिया में सर्राफा दुकान संचालित करते है। 28 जनवरी को किला के पीछे स्थित पुतरिया दरवाजे के पास दो बाइकों में सवार होकर आए बदमाशों ने उनसे जेवरों से भरा बैग छीन लिया। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता लगाने के लिए एसपी ने क्राइम ब्रांच डीएसपी राजीव पाठक व शिवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी। पुलिस टीम ने सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई गाड़ी का नम्बर ट्रेस किया जिसके आधार पर सोनू करोसिया निवासी धोबिया टंकी पुलिस के हाथ लग गया। उससे पूछताछ की गई तो पूरा गिरोह सामने आ गया।

पुलिस की अलग-अलग टीमों ने दी दबिश पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से करीब 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से लूटे गए सोने व चांदी के जेवरात बरामद किये हुए है। इसके अतिरिक्त वारदात में प्रयुक्त दो बाइकें भी पुलिस को मिली है। लूटा गया पूरा माल आरोपियों ने बांट लिया था। उन्होंने दस दिन पूर्व इस पूरी घटना की साजिश रची थी। 8 दिनों तक रेकी की थी और 9वें दिन लूट की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने 26 जनवरी को भी उन्हें लूटने का प्रयास किया था लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए।

बदमाशों को पकडऩे वाली टीम होगी पुरस्कृत बदमाशों को पकडऩे में प्रशिक्षु डीएसपी अशोक सिंह जादौन, निरीक्षक ओंकार तिवारी, उपनिरीक्षक नीरज दुबे, उपनिरीक्षक अभिषेक पाण्डेय, गौरव मिश्रा, पीएसआई रामनरेश तिवारी, अभिषेक पटेल, आरक्षक बृजेन्द्र तिवारी, केपी सिंह, पुष्पेन्द्र द्विवेदी, रविशंकर पाण्डेय, नरेन्द्र तिवारी, जय सिंह, राजेन्द्र पाण्डेय, आरक्षक मानेन्द्र द्विवेदी, आरडी पटेल, द्वारिका पटेल, शरद सिंह, हफीजुर्रहमान, आरक्षक अभिषेक पाण्डेय, पवन पाठक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बदमाशों को रिमांड में लेकर होगी पूछताछ सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देने वाले 9 बदमाशों को पकड़ा गया है जिनके कब्जे से लूटा गया माल बरामद हो गया है। पकड़े गए बदमाशों ने चोरियों की जानकारी भी दी है जिस पर उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आठ दिनों तक रेगी की थी जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। आबिद खान, एसपी रीवा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story