रीवा

जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News
x
जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News रीवा / Rewa News : जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े द्वारा मऊगंज ( Mauganj ) जनप

जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News

रीवा / Rewa News : जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े द्वारा मऊगंज ( Mauganj ) जनपद अंतर्गत तीन अलग.अलग ग्राम पंचायतों के सचिवों को न केवल निलंबित कर दिया गया है बल्कि उनके विरुद्ध विभागीय जांच भी बैठा दी गई है। साथ ही उन ग्राम पंचायतों का सचिव का प्रभार रोजगार सहायकों को सौंप दिया गया है। साथ ही जिले के अन्य सचिवों को निर्देशित किया गया है कि अगर उनके यहां से वित्तीय शिकायत प्राप्त हुई तो उनके विरुद्ध भी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

उक्त कार्रवाई उस समय की गई है जब लगातार जनसुनवाई के माध्यम से सचिव व सरपंच द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार की शिकायत बड़े स्तर पर अधिकारियों को प्राप्त हो रही थी शिकायत पर जांच के उपरांत की गई कार्रवाई के बाद जिले के अन्य सचिव व जनपद पंचायत सीईओ कार्यालय के कर्मचारी भी सकते में आ गए हैं कार्रवाई करते हुए जिला पंचायत सीईओ ने साफ तौर पर कहा है कि अगर किसी भी प्रकार से शिकायत प्राप्त हुई आर्थिक अनियमितता की गई तो संबंधित सचिव कार्यालय कार्रवाई के साथ ही जेल भी जाने को तैयार हो जाए।

यह भी पढ़े : गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, ग्रहक बन कर पहुची थी पुलिस…: Rewa City News

इन पर हुई कार्रवाई

निर्माण कार्य में लापरवाही पर चार सचिव निलंबित- Satna News

जिला पंचायत से मिली जानकारी के अनुसार जिन 3 ग्राम पंचायतों के सचिव पर निलंबन की कार्रवाई की गई है उनमें मऊगंज जनपद ( Mauganj Janpad ) के करहिया ग्राम पंचायत के सचिव सच्चिदानंद शुक्ला देवतालाब ग्राम पंचायत के सचिव संजीव कुमार मिश्रा एवं पड़रिया सिंगर ग्राम पंचायत के सचिव राजेश दुबे शामिल है इन्हें निलंबित कर इन के विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश जारी किए जा चुके हैं इन ग्राम पंचायतों का वित्तीय प्रभार रोजगार सहायक को सौंप दिया गया है।

फिल्मी तर्ज पर शहर में चल रहे डंडे, पुलिस खामोश : Rewa News

Next Story