रीवा

रीवा में बाणसागर नहर में मिला युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
MP Rewa News : शहर के बिछिया थाना अंतर्गत सिल्परा नहर में युवक का मिला शव।

MP Rewa News : शहर से लगे हुए सिल्परा गांव के पास शुक्रवार की दोपहर एक युवक का तैरता हुआ शव गांव के लोगों ने देखा तो जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भारी संख्या में एकत्रित हो गई है। ग्रामीणों ने नहर में शव होने की जानकारी बिछिया थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने शव को बाहर निकलवाया है।

शिनाख्त में जुटी पुलिस

बाणसागर की सिल्परा नहर में युवक के मिले शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के लोगों से न सिर्फ पूछताछ कर रही है बल्कि थानों में गुमशुदगी की जानकारी ले रही है। जिससे युवक के सबंध में जानकारी मिल सकें। बताया जा रहा है कि जिस युवक का शव नहर में मिला है, उसकी उम्र तकरीबन 20 से 25 वर्ष के लगभग है।

हादसा या आत्महत्या

नहर में जिस तरह से युवक का शव पाया गया है उससे पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस की जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि युवक के साथ किसी तरह की घटना घटी है, उसने आत्महत्या की है या फिर उसके साथ किसी तरह की घटना तो नहीं घटी है।

ज्ञात हो कि देवलोन में बने बाणसागर डैम की नहरों का जाल पूरे क्षेत्र फैला हुआ है। जहां नहरों का पानी पूरे सबाब पर है तो वहीं सिल्परा नहर से बिजली बनाने के लिए पानी पहुंचाया जाता है। यही वजह है कि इस नहर में पानी का बहाव भी तेज रहता है। उक्त नहर में अक्सर शव मिल रहे है। वजह है कि कई बार युवक पिकनिक मनाने नहर की ओर जाते हैं और वे हादसे के शिकार हो जाते हैं। बहरहाल युवक के साथ किस तरह की घटना घटी है। यह तो युवक की पहचान होने एवं पुलिस की जांच के बाद सामने आ पाएगा।

Next Story