रीवा

रीवा में पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड रखकर कोरेक्स बेचता था युवक, गिरफ्तार हुआ

Bhopal MP News
x
MP Rewa News: जेल पुलिस का फर्जी पहचान पत्र रख कर कफ सिरप की बिक्री करने वाला युवक पकड़ाया, पिस्टल सहित कार को पुलिस ने किया जब्त।

MP Rewa News: चाकघाट पुलिस ने जेल पुलिस का फर्जी पहचान पत्र रख कर कफ सिरप (Cough Syrup) की बिक्री करने वाले आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने लोडेड पिस्टल, 110 शीशी कफ सिरप और कार भी जब्त की है। इस मामले में पुलिस ने जहां एक आरोपी को पकड़ लिया है वहीं दो आरोपी भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश किया व आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि शराब की खेप यूपी से रीवा की तरफ लाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने चाकघाट थाना क्षेत्र में घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही दो आरोपी को भागने में सफल रहे, लेकिन एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। युवक की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से यूपी कारागार बंदी रक्षक का कार्ड और लोडेड पिस्टल मिली। इसके अलावा कार से पुलिस को 110 शीशी कफ सिरप मिली।

जांच में निकला फर्जी पहचान पत्र

पुलिस द्वारा युवक के पास मिली यूपी जेल पुलिस के पहचान पत्र की जब जांच की गई तो वह फर्जी निकला। आरोपी युवक धीरज मिश्रा निवासी अल्लापुर प्रयागराज से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वर्जन

यूपी से कफ सिरप लेकर आ रही कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड़ा है। आरोपी के पास से पुलिस ने कफ सिरप, लोडेड पिस्टल और यूपी जेल पुलिस का फर्जी पहचान पत्र भी बरामद किया है।

स्मरजीत सिंह, एसडीओपी चाकघाट

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story