रीवा

Rewa के सोहागी में युवक की गोली मारकर हत्या, सेल्फी प्वांइट से लगी झाड़ियों में मिला शव

Controversy with nurse by protesting in hospital also beat up cleaning worker
x
सोहागी के अजोर गांव निवासी युवक का जंगल में मिला शव.

रीवा। जिले के सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ पर स्थित सेल्फी प्वाइंट से लगी झाड़ियों में एक छत-विछत लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुची और शव मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

वही मृतक की पहचान शिबम मिश्रा पिता राजकुमार मिश्रा निवासी अजोर गांव के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक 5 दिन से लापता था और त्यौथर चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज थी है।

चप्पल से हुई पहचान

युवक का शव मिलने के बाद त्यौथर चौकी में दर्ज गुमशुदगी के चलते परिजनों को पुलिस मौके पर बुलाई और परिजनों ने चप्पल से उसकी पहचान शिबम मिश्रा के रूप में की है। बताया जा रहा है कि मृतक का शव न सिर्फ काफी खराब हो गया है बल्कि उसके शव के पास उसका चप्पल पाया गया है।

शरीर में पाए गए गोली के निशान

जांच के दौरान प्रथमदृष्टा में हत्या किया जाना सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि युवक के शरीर में गोली के निशान पाए गए है। जिससे माना जा रहा है कि हमलाबरों ने उसे पहले गोली मारी और फिर सोहागी पहाड़ से शव को झाड़ियों में फेक दिया है।

झाड़ियों से आ रही गंध के चलते लोगो को आशंका हुई और इसकी सूचना पुलिस को दिए। हत्या की जानकारी लगते ही त्यौथर एसडीओपी समरजीत सिंह सहित आसपास की पुलिस मौके पर पहुची है और हत्या मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई हैं। हांलाकि अभी पुलिस के हाथ हत्या मामले में खाली है और पुलिस जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

Next Story