रीवा

एमपी के सतना में बकरी बेच कर लौट रहे युवक को दिनदहाडे़ मारी गोली, एक लाख रूपए भी लूट ले गए आरोपी

katni mp news
x
MP Satna News: बकरी बेचकर घर जा रहे युवक को आरोपियों ने रास्ते में ही रोककर उसे गोली मार दी।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले में अमरपाटन थाना अंतर्गत ताला क्षेत्र में सोमवार की सुबह युवक पर फायर कर आरोपी उसके पास मौजूद एक लाख रूपए लूट कर चंपत हो गए। घायल युवक को अमरपाटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया।

बताया गया है कि अमरपाटन थाना क्षेत्र के ताला गांव का निवासी राजू चिकवा बकरियों को खरीदने और बेचनें का कार्य करता है। इसी कड़ी में सोमवार की सुबह वह बकरियों को बेचने के बाद अपने घर जा रहा था। गांव के समीप पहुंचते अचानक सामने आए आरोपी शिवम सिंह और उसके साथी ने युवक से पैसे की मांग की। युवक ने जब पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने युवक की लाठी-रॉड से पिटाई कर उसे घायल कर दिया। बताते हैं कि युवक की बेदम पिटाई करने के बाद आरोपी ने युवक को गोली भी मार दी। युवक को मरा हुआ जान कर आरोपी चले गया।

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

बताया गया है कि गोली चलने की आवाज सुन कर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को अमरपाटन अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो आरोपी युवक शीघ्र ही पकड़ में होगा। गौरतलब है कि गोली युवक की पींठ में लगी है।

बैग में थे एक लाख

जब यह घटना हुई उस वक्त युवक के पास एक लाख रूपए मौजूद थे। युवक बकरियों को बेंच कर अपने घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही आरोपी ने उस पर हमला कर घायल कर दिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story