रीवा

रीवा: नहर में पैर फिसलने से गई युवक की जान

rewa mp news
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में नहर में पैर फिसलने से गई युवक की जान।

Rewa MP News: गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत नहर में पैर फिसलने से युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। शनिवार की सुबह युवक का शव नहर में पाया गया। पुलिस द्वारा युवक के शव को पीएम के लिए गोविंदगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि गुढ़ थाना अंतर्गत रमपुरवा निवासी विकास पाण्डेय गत दिवस गोविंदगढ़ क्षेत्र के टीकर गांव अपनी ननिहाल आया था। इसी कड़ी में बीते दिवस युवक गांव से निकली नहर में शौच के लिए गया था। जहां पैर फिसलने से युवक पानी के तेज बहाव में बहता चला गया। परिजनों को जब घटना का पता चला तो उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

एसडीआरएफ की रही अहम भूमिका

प्रिजनों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में शनिवार को युवक की तलाशी के दौरान एसडीआरएफ की टीम को युवक का शव नहर में मिला।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

गेविंदगढ़ थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि युवक के नहर में डूबे होने की सूचना परिजनों ने दी थी। सूचना के बाद एसडीआरएफ की टीम ने बीते दिवस भी युवक की नहर में तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। शनिवार को युवक का शव तलाशी के दौरान मिल गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story