रीवा

रीवा: रास्ते के विवाद में युवक की हत्या, तीन आरोपी पकड़ाए

mp news
x
Rewa News: रीवा जिले के कोतवाली क्षेत्र में 28 अप्रैल को बंद बोरे में मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

Rewa News: रीवा जिले के कोतवाली क्षेत्र में 28 अप्रैल को बंद बोरे में मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या गांव के ही कुछ सरहंग लोगों ने की थी। हत्या का कारण रास्ते का विवाद बताया गया है। गौरतलब है कि युवक का शव कोतवाली क्षेत्र के छीरपानी पहाड़ी जंगल स्थित एक बोरी में मिला था।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि मृतक दशरथ सिंह निवासी छीरपानी का विवाद गांव के कुछ लोगों से रास्ते को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी कड़ी में आरोपियों ने युवक की हत्या कर उसके शव को बोरी में बंद कर पहाड़ी में फेंक दिया। युवक 19 अप्रैल से लापता था। परिजनों ने युवक के गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में की थी। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियों में पप्पू सिंह पुत्र प्रहलाद सिंह, मुकेश सिंह पुत्र प्रहलाद सिंह, अशोक सिंह पुत्र प्रहलाद िंसह तीनों निवासी छीरपानी शामिल है। आरोपियों को गिरफतार कर पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

एसपी ने किया था निरीक्षण

घटना के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की शीघ्र गिरफतारी के लिए थाना प्रभारी को निर्देशित किया था। साथ ही एसपी द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण भी किया गया था। निरीक्षण में मिले साक्ष्यों और आरोपियों पर लगाए गए आरोप के चलते संदेह के आधार पर पुलिस ने उन्हें पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story