रीवा

रीवा में गला घोंट कर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

satna mp
x
MP Rewa News: युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

MP Rewa News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इटहा बाईपास के गप्पू धर्मकांटा के समीप रविवार की सुबह मृत युवक का शव पाया गया। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवक की हत्या गला घोंट कर किए जाने की बात पुलिस ने कही है। मौके पर पहुंची विवि पुलिस और एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना कर जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि विवि थाना के धर्मकांटा के समीप एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। पीएम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

लापता था युवक

सगरा थाना अंतर्गत बगदरा निवासी अभिषेक उर्फ प्रिंस तिवारी पुत्र विद्या विनोद तिवारी 22 वर्ष बीती शाम अपने घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने युवक के मोबाइल मे फोन किया। लेकिन उसका फोन नहीं लगा। दोस्त और रिश्तेदारों में परिजनों ने युवक के संबंध में पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। इसी कड़ी में रविवार की सुबह युवक के शव पाए जाने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की।

परिजनों ने कही हत्या की बात

परिजनों ने युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस में शिकायत की है। हालांकि परिजन यह नहीं बता पाए कि युवक की हत्या किसने और क्यों की होगी। फिलहाल पुलिस द्वारा युवक की मौत को हत्या मानते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

वर्जन

युवक की लाश मिली है। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। फोरेंसिक टीम द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

विद्या वारिध तिवारी, थाना प्रभारी विवि

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story