रीवा

रीवा के नौबस्ता में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, हत्या की आशंका

रीवा के नौबस्ता में  संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, हत्या की आशंका
x

रीवा के नौबस्ता में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

रीवा के नौबस्ता में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत हो गई है। गांव के बाहर आहरी में उसका शव मिला है।

रीवा. नौबस्ता में संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत हो गई है। गांव के बाहर आहरी में उसका शव मिला है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जाहिर की है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया है और मोबाइल जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चोरहटा थाना क्षेत्र के नौबस्ता चौकी अंतर्गत ग्राम मध्येपुर निवासी शिवम सिंह उर्फ मोहित पिता रामयश सिंह (24) बीती रात्रि घर से दादी के पास सोने के लिए अहरी गया था। लेकिन रात में ही उसकी मौत हो गई। दादी ने घटना की जानकारी घर वालों को करीब 2 बजे रात में ही दिया तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन जब अहरी पहुंचे तो शिवम दम तोड़ चुका था।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव पीएम के लिए भेजा गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने बातया कि शिवम घर से पहले निकल गया था लेकिन अहरी 2 बजे पहुंचा था और अचानक उसकी मौत हो गई। इसके पहले वह कहां था, यह किसी को जानकारी नहीं हैं। जिसके चलते परिजनों ने मामले को संदेहास्पद बताया है। साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मृतक का मोबाइल जप्त कर लिया गया है। साइबर सेल एवं फॉरेंसिक टीम के माध्यम से पता लगाया जाएगा की मृतक शाम से लेकर रात 2 बजे तक कहां, किस लोकेशन में था। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। - अंकिता मिश्रा, चौकी प्रभारी नौवस्ता
Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story