रीवा

सर्पदंश से युवक की मौत, 4 घंटे बाद हुआ पीएम, पुलिस और डॉक्टरों ने परिजनो को दी समझाइश

Rewa SGMH News
x
घर में सो रहे युवक की सर्पदंश से मौत हो गई है. इसके बाद परिजनों ने काफी हंगामा किया.

रीवा। घर में सो रहे युवक को सर्प ने डस लिया। परिजन युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां प्राथमिक इलाज के बाद युवक को डाक्टरों ने सजंय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पहले तो परिजन पीएम करने से मना करते हुए हंगाम खड़ा कर दिया। लेकिन बाद में पुलिस और डाक्टरों की समझाइस देने पर 4 घंटे बाद पीएम हो सका।

रात के समय सर्प ने डसा

बताया जाता है कि रात में सोते समय सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र बर्रे निवासी रामकिशोर पिता रामस्वरूप कोरी उम्र 32 वर्ष को सर्प ने डस लिया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। लेकिन वहां इलाज के बाद भी युवक के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं दिखा।

एसजीएमएच रेफर

समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमपरपाटन के डाक्टरों ने रोगी की हालत देखते हुए उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है SGMH के मेडिसिन वार्ड में युवक का इलाज शुरू किया गया लेकिन मंगलवार की अलसुबह युवक ने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने पीएम से किया इंकार

युवक की मौत सर्पदंश से हुई है यह कहते हुए परिजन पीएम कराने से मना कर दिया। वही डक्टरो का कहना था कि बिना पीएम के शव नही दिया जा सकता। इस पर परिजन और डाक्टरों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित होने लगी। लेकिन बाद में सीनियर डाक्टर और पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हुआ और युवका पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story