रीवा

रीवा में तालाब में डूबने से युवक की मौत, नहीं हुई शिनाख्त

रीवा में तालाब में डूबने से युवक की मौत, नहीं हुई शिनाख्त
x
MP Rewa News: स्थानीय लोगों को जब युवक के तालाब में डूबने का पता चला तो उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

MP Rewa News: जिले के गोविंदगढ़ तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा युवक के शव को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक के शव को अस्पताल भेजवाया गया। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि बुधवार की सुबह युवक तालाब में नहाने गया था। जहां नहाते हुए अचानक युवक का पैर फिसला और वह गहरे पानी में समा गया। स्थानीय लोगों को जब युवक के तालाब में डूबने का पता चला तो उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस द्वारा मृतक युवक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

दाहिने हांथ में लिखा है लाला भाई

पुलिस ने बताया कि युवक के दाहिने हांथ में लाला भाई ठेकेदार, बाबू संग बिट्टी लिखा है। मृतक की उम्र तकरीबन 44 साल है। पुलिस को घटनास्थल के समीप से किसी प्रकार का कोई दस्तावेज या मोबाइल नहीं मिला है। माना जा रहा है कि युवक कुछ लोगों के साथ आया था। जहां नहाते हुए अचानक युवक का पैर फिसला और व तालाब के गहरे पानी में समा गया। इसके बाद साथ रहे लोग डर के कारण भाग गए।

वर्जन

तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हुई है। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गोकुलानंद पाण्डेय थाना प्रभारी गोविंदगढ़

Next Story