रीवा

REWA: युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

Saroj Tiwari
3 Jan 2022 6:10 AM GMT
Anuppur news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या।

Rewa MP News: विश्वविद्यालय थाने से महज 150 मीटर की दूरी पर युवक का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया गया है कि बीती रात युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा अर्द्धनग्न अवस्था में सुबह स्थानीय लोगों ने देखा जिसकी सूचना विश्वविद्यालय थाने को दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रकाश सिंह परिहार सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना में बदवार गांव का रहने वाला है। युवक रीवा के गायत्री नगर में रहता था और अपना विजनेस कर रहा था। युवक का गायत्री नगर मोड़ पर ही अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिला है।

वहीं सिर को पत्थर से कुचला गया और स्थल घसीटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस और एफएसएल की टीम घटना को लेकर जांच की जा रही है। वहीं बताया जाता है कि युवक अपने घर से कार से निकला था जिसकी कार का अभी पता नहीं चला है।

नववर्ष के प्रथम दिवस ही घटनाओं का अंबार

नववर्ष की शुरूआत में ही घटनाओं का दौर शुरू हो चुका है। ऐसा लगता है कि जैसे घटनाओं का इंतजार ही किया जा रहा हो। इन हालातों में जिले में सुख शांति की कल्पना कैसे की जा सकती है। नववर्ष पर अपराधी घटनाओं को अंजाम देने का मौका ढूंढ़ते रहते हैं।

वैसे कहने के लिए तो नववर्ष का उत्सव मनाया जाता है लेकिन अपराधियों का दिमाग तो कहीं और चलता रहता है और वह हर वक्त मौके की तलाश में रहते हैं। उन्हें नववर्ष से कोई लेना देना नहीं सिर्फ अपराध करने में ही आनंद मिलता है।

Next Story