रीवा

रीवा में ₹45000 की ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, NDPS ACT के तहत दर्ज हुआ मामला

Rewa MP News
x
Rewa MP News: सिविल लाइंस पुलिस 45 हजार कीमत की 9 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ युवक को पकड़ा है। पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

रीवा- सिविल लाइंस पुलिस 45 हजार कीमत की 9 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ युवक को पकड़ा है। पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पकड़े गए युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिविल लाइंस थाना के सेंट्रल एकेडमी स्कूल के समीप युवक मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के साथ खड़ा हुआ है। युवक मादक पदार्थ बेचने के लिए किसी ग्राहक का इंतजार कर रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से मादक पदार्थ ब्राउन सुगर मिला।

जांच में जुटी पुलिस

पकड़े गए युवक अंकित मिश्रा पु़त्र राजेश्वर मिश्रा 25 वर्ष निवासी अनंतपुर पुरानी बस्ती थाना विश्वविद्यालय द्वारा ब्राउन सुगर कहां से मंगाया गया या खरीदा गया था, इसका पता अभी तक पुलिस नहीं लगा पाई है। इसके अलावा युवक के रीवा सहित अन्य जिलों में कितने ग्राहक हैं यह प्रश्न भी अनुत्तरित है। सिविल लाइंस पुलिस की माने तो पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बढ़ रही मादक पदार्थों की मांग

रीवा में ब्राउन सुगर मादक पदार्थ मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व समान थाना पुलिस ने भी मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि ब्राउन सुगर, स्मैक जैसे मादक पदार्थ काफी मंहगे होते है। एक बार जिसे इसकी लत लग जाती है उसे इसके चंगुल से मुक्त कराना काफी मुश्किल होता है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story