रीवा

युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, प्रेम-प्रसंग से चलते मानी जा रही घटना

Ankit Neelam Dubey
19 Jun 2021 4:03 PM GMT
युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, प्रेम-प्रसंग से चलते मानी जा रही घटना
x
युवक पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, प्रेम-प्रसंग से चलते मानी जा रही घटना | रीवा। जिले के मउगंज थाना अंतर्गत ग्राम बरहटा निवासी अमित सिंह को जलने के कारण ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का आरोप है कि अज्ञात लोगो ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया है। पुलिस इस घटना को जंहा संदिग्ध मान रही है वही मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा भी बताया जा रहा है।

रीवा। जिले के मउगंज थाना अंतर्गत ग्राम बरहटा निवासी अमित सिंह को जलने के कारण ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक का आरोप है कि अज्ञात लोगो ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया है। पुलिस इस घटना को जंहा संदिग्ध मान रही है वही मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा भी बताया जा रहा है।

घर जा रहा था युवक

आग से जले हुये अमित ने बताया कि वह मउगंज में किराना की खरीदी करके बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही वह चाक मोड़ पर पहुचा इसी बीच बाइक सबार अज्ञात लोगो ने उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया। सर्ट में लगी आग से बचने के लिये वह सर्ट उतारा लिया, लेकिन तब तक उसका शरीर झुलस गया।

प्रेम-प्रसंग के चलते घटना

बताया जा रहा है कि आग से जले हुये अमित सिंह को ईलाज के लिये एक युवती अस्पताल लेकर पहुची थी। जिसके चलते माना जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते यह घटना घटी है।
वही सूचना पाकर घटना स्थल पहुची पुलिस का कहना है कि मौके पर पेट्रोल डालकर जलाये जाने जैसा कोई स्पाट नही मिला है। बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Next Story