रीवा

ट्रेन की चपेट में आने से युवक का एक हाथ और पैर कटा, रीवा रेलवे स्टेशन पर नहीं थी एम्बुलेंस, लापरवाही आई सामने

Rewa Railway News
x

Rewa Railway News

Rewa MP News: कई बार ट्रेन में चढ़ने में के दौरान की गई लारवाही की कीमत लोगों को अपनी जान से चुकानी पड़ती है।

कई बार ट्रेन में चढ़ने में के दौरान की गई लारवाही की कीमत लोगों को अपनी जान से चुकानी पड़ती है। इस लापरवाही के कारण जहां कई बार लोगों की जान चली जाती है तो कई बार जीवन भर के लिए अंग भंग हो जाता है।

इसी परिप्रेक्ष्य में बीती रात रीवा रेलवे स्टेशन में कमलापति ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक का हांथ और पैर अलग हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी आईसीयू वार्ड में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया गया है कि लौर थाना क्षेत्र का निवासी युवक को कमलापति ट्रेन से भोपाल जाना था। जब वह रीवा रेलवे स्टेशन पहुंचा तो ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया था। भाग कर युवक ने ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया। लेकिन हाथ फिसलने से युवक ट्रेन के नीचे आ गया। जिसके कारण युवक का एक हाथ और पैर कट गया। ट्रेन में चढे़ लोगों ने जब यह देखा तो उन्होने ट्रेन की चेन खींच कर उसे रोक दिया।

दिखी लापरवाही

बताया गया है कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी द्वारा ट्रेन के नीचे फंसे युवक को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को दी गई। लेकिन सूचना के आधे घंटे बाद भी मौके पर एम्बुलेंस नही पहुंची। जिसके कारण युवक अचेत हो गया। गौरतलब है कि ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए रेलवे परिसर में एम्बुलेंस को खड़ी करने का नियम है। लेकिन यहां ऐसा कुछ भी नही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story