रीवा

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने गया रीवा का युवक हुआ लापता, परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

Sanjay Patel
27 Feb 2023 12:40 PM GMT
बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने गया रीवा का युवक हुआ लापता, परिजनों ने पुलिस से की शिकायत
x
Rewa News: एमपी के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने गया रीवा का एक युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। युवक का नाम शिवेन्द्र बताया गया है।

एमपी के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने गया रीवा का एक युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। युवक का नाम शिवेन्द्र बताया गया है। जिसके गायब हो जाने से परिजन परेशान हैं। परिजनों द्वारा इधर-उधर उसकी तलाश भी की गई किन्तु लापता युवक का सुराग नहीं मिल सका। आखिरकार थक हारकर परिजन बागेश्वर धाम से वापस लौट आए और मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है।

मानसिक रूप से अवस्थ है युवक

इस संबंध में रीवा निवासी युवक उमेश ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका भाई शिवेन्द्र मानसिक रूप से अस्वस्थ है। जिसको इलाज हेतु कई चिकित्सकों को दिखाया भी गया किन्तु उसे आराम नहीं मिला। तब शिवेन्द्र को बागेश्वर धाम ले जाने का विचार मन में आया। उसे बागेश्वर धाम ले भी जाया गया। लापता युवक के भाई उमेश का कहना है कि उसे यहां पर यह सोचकर लाया गया था कि बाबा की कृपा उनके भाई पर भी हो जाएगी किन्तु ऐसा नहीं हो सका। जब तक बागेश्वर धाम में उसकी अर्जी पहुंचती इसके पूर्व ही शिवेन्द्र मौके से लापता हो गया। जिसकी आसपास यहां-वहां तलाश भी परिजनों द्वारा की गई किन्तु उसका पता नहीं चल सका। जिससे परिजन मायूस हो गए।

परिजनों ने इनाम देने की घोषणा

लापता युवक के भाई उमेश का कहना है कि बागेश्वर धाम में वह अर्जी लगाने के बाद प्रसाद ले रहे थे। इसी दौरान शिवेन्द्र वहां से लापता हो गया। इधर-उधर तलाश करने के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चल सका। युवक के अचानक लापता हो जाने से परिजनों की परेशानी बढ़ गई है। तलाश करने के बाद जब शिवेन्द्र का कहीं पता नहीं चला तो वह मायूस होकर खाली हाथ रीवा लौट आए। उमेश का यह भी कहना है कि बागेश्वर बाबा को अब मेरे लापता भाई के बारे में बताना चाहिए कि आखिर वह कहां गुम हो गया। क्योंकि बागेश्वर बाबा भक्तों के सामने सब कुछ बता देते हैं। मामले की शिकायत परिजनों द्वारा पुलिस में भी की गई है। परिजनों का कहना है कि लापता युवक को ढूंढ़ने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

Next Story