रीवा

MBBS की परीक्षा देकर दोस्त के घर निकला युवक रीवा-आनंद विहार ट्रेन में बैठकर हुआ गायब...जानिए पूरी खबर

MBBS की परीक्षा देकर दोस्त के घर निकला युवक रीवा-आनंद विहार ट्रेन में बैठकर हुआ गायब...जानिए पूरी खबर
x
दोस्त के घर के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा। एसपी ने भी हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया है।

दोस्त के घर के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा। एसपी ने भी हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया है। लापता बेटे के पिता ओमप्रकाश सिंह ने बताया की उनका बेटा आयुष सिंह श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय में 28 नवंबर 2023 को एमबीबीएस की परीक्षा देने के बाद दोस्त के यरं निकला था। लेकिन दोस्त के घर न पहुंचकर वह रेलवे स्टेशन गया और 4 बजे रीवा-आनंद विहार ट्रेन में बैठ गया।

इसके बाद 30 तारीख को उसे रात 10 बजे के आसपास प्रयागराज रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज पर देखा गया था। लेकिन उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद उन लोगों ने अमहिया थाना रीवा में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद कई बार अमहिया थाने में गए, लेकिन ना ही कोई कार्रवाई की गई और ना ही आयुष को खोजने के लिये कोई टीम प्रयागराज भेजी गई।

पीड़ित पिता ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया तो वहां कहा गया कि रीवा से ही कोई पुलिस टीम गठित की जायेगी और वही टीम आयुष की तलाश का काम करेंगी। पर आज तक रीवा पुलिस ने ना ही कोई टीम गठित की और ना ही उनके पुत्र आयुष की तलाश के लिये कोई कदम उठाया। उन्होंने बताया कि आयुष उनका अकेला पुत्र था और उसके ना मिलने से पूरा घर अस्त-व्यस्त है, हम हर जगह दर-बदर भटक रहे हैं।

Next Story