रीवा

रीवा के सिरमौर चौराहे में पत्थर पटककर युवक की हत्या, मचा हड़कम्प

Sanjay Patel
2 Aug 2023 10:23 AM GMT
रीवा के सिरमौर चौराहे में पत्थर पटककर युवक की हत्या, मचा हड़कम्प
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक युवक की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मौके पर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। इस घटना को आरोपियों ने बुधवार की भोर में तकरीबन 4 बजे अंजाम दिया।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक युवक की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मौके पर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। इस घटना को आरोपियों ने बुधवार की भोर में तकरीबन 4 बजे अंजाम दिया। पहले आरोपी डण्डा लेकर पहुंचे इसके बाद उसके ऊपर पत्थर दिया। मौके पर काफी मात्रा में खून बह जाने के कारण अस्पताल में युवक ने दम तोड़ दिया।

गुटखे का लगाता था ठेका

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवरिहन थाना नईगढ़ी का एक युवक सिरमौर चौराहा के समीप भुट्टे का ठेला लगाकर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। मंगलवार की रात्रि को दुकानदारी खत्म करने के बाद सिरमौर चौराहे में ही ठेला के समीप सो रहा था। बताया गया है कि भोर में तकरीबन 4 बजे के आसपास आरोपी पहले डण्डा लेकर पहुंचे। इसके बाद पत्थर पटक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

युवक ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

मिली जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार निवासी ग्राम देवरिहन थाना नईगढ़ी उम्र 30 वर्ष रीवा के सिरमौर चौराहे में भुट्टे का ठेला लगाता था और वहीं पर सो जाया करता था। रोज की तरह ही वह बीती रात्रि सो रहा था। जिसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। पत्थर पटकने के बाद युवक की हालत काफी गंभीर हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा था। बताया गया है कि चिकित्सकों के अथक प्रयास के बावजूद युवक ने दम तोड़ दिया। बुधवार की सुबह तकरीबन 8 बजे उसकी मौत हो गई। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अपना जीविकोपार्जन चलाने के लिए दिलीप कुमार रीवा के सिरमौर चौराहे में भुट्टे का ठेला लगाता था। जिसकी आरोपियों ने हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर अमहिया पुलिस पहुंची। पुलिस के मुताबिक यह समूची घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Next Story