रीवा

पागल बन कर बाजार में घूमने वाला युवक निकला शातिर चोर, गिरफ्तार

rewa mp news
x
Rewa MP News: कई बार मानसिक रूप से विक्षिप्त लोगों को देख कर दया का भाव आ आ जाता है।

Rewa MP कई बार मानसिक रूप से विक्षिप्त लोगों को देख कर दया का भाव आ आ जाता है। लेकिन समाज में कुछ लोग ऐसे हैं भी हैं जिनकी मानसिक स्थिति पूरी तरह से ठीक होने के बाद भी वह विक्षिप्त लोगों का स्वांग बना कर चोरी सहित अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में सेहागी पुलिस ने त्योथर कस्बा में पागल बन सर्राफा दुकान में चोरी का प्रयास करने वाले शातिर चोर को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

बताया गया है कि दिन भर पागल बन कर क्षेत्र में घूमने वाला युवक बीती रात सर्राफा दुकान का ताला तोड़ रहा था। लेकिन दुकान के अंदर सो रहे परिजनों की नींद खुल गई। जिसके बाद पागल का स्वांग रचने वाला आरोपी मौके से भाग गया, समीप ही एक अन्य दुकान के बाहर जाकर सो गया।

बताया गया है कि सर्राफा व्यवसायी द्वारा चोरी का प्रयास किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। पुलिस ने जब फुटेज देखे तो पागल बन घूमने वाले युवक को दुकान का ताला तोड़ते हुए दिखा। व्यापारियों ने संबंधित व्यक्ति को पहचान लिया।

दर्ज हैं प्रकरण

बताया गया है कि पकड़ा गया आरोपी राघवेन्द्र मिश्रा 28 वर्ष निवासी घूमन थाना डभौरा

शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ डभौरा थाने में पूर्व से ही चार चोरी के प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया।

वर्जन

सर्राफा दुकान में चोरी का प्रयास करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। पकड़े गए युवक के खिलाफ डभौरा थाने में पूर्व से चोरी के कई प्रकरण दर्ज है।

शिवांगी गर्ग, चौकी प्रभारी त्योंथर

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story