रीवा

रीवा रेलवे स्टेशन की पटरी में लेट गया युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हो गई मौत

Sanjay Patel
17 Sep 2023 9:16 AM GMT
रीवा रेलवे स्टेशन की पटरी में लेट गया युवक, ट्रेन की चपेट में आने से हो गई मौत
x
Rewa News: एमपी के रीवा रेलवे स्टेशन में बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां एक युवक ट्रेन की पटरी पर लेट गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके सिर व दोनों हाथ अलग हो गए।

एमपी के रीवा रेलवे स्टेशन में बड़ी घटना प्रकाश में आई है। यहां एक युवक ट्रेन की पटरी पर लेट गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके सिर व दोनों हाथ अलग हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना देख रेलवे स्टेशन में मौजूद यात्रियों में हड़कम्प मच गया। उन्होंने इसकी जानकारी जीआरपी को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

इस ट्रेन की चपेट में आया युवक

रीवा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक-2 में यह घटना घटित हुई। जीआरपी के मुताबिक एकता नगर एक्सप्रेस के आते ही युवक पटरी पर लेट गया। युवक दतिया का निवासी बताया गया है। बताया गया है कि शनिवार की रात साढ़े 8 बजे केवड़िया से चलकर रीवा आने वाली गाड़ी संख्या 20905 एकता नगर एक्सप्रेस के आने का अनाउंसमेंट हुआ। इस ट्रेन से आने वाले यात्रियों को रिसीव करने के लिए रेलवे स्टेशन काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। प्लेटफार्म क्रमांक-2 में ट्रेन प्रवेश करते ही एसी कोच के सामने एक युवक लेट गया। इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। यात्रियों ने जीआरपी को इसकी सूचना दी। ट्रेन प्लेटफार्म में खड़ी थी ऐसे में कुछ देर बाद जब ट्रेन पिट लाइन में चली गई तब शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया।

दतिया का है रहने वाला

युवक के पास से मिले बैग के आधार पर उसकी शिनाख्तगी कर ली गई है। बताया गया है कि मृतक देवेन्द्र यादव पुत्र पंजाब यादव 30 वर्ष निरावल गांव थाना सिविल लाइन जिला दतिया का निवासी है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शिनाख्तग की के बाद जीआरपी से इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। मृतक के परिजन रविवार की सुबह रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में पीएम कराया गया है। युवक के परिजनों का कहना है कि वह अहमदाबाद में सिक्योरिटी कंपनी में कार्य करता था। उसको दतिया आना था वह रीवा कैसे पहुंचा, यह उन्हें नहीं मालूम है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है कि आखिर युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

Next Story